Published On : Mon, Sep 27th, 2021

अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति ऑनलाइन आवेदन कैम्प का सफल आयोजन

नागपुर – जैन इंजीनियर्स सोसाइटी नागपुर चैप्टर, आखिल दिगंबर जैन सैतवाल संस्था नागपुर और पुलक मंच परिवार नागपुर के संयुक्त तत्वाधान मे अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति ऑनलाइन आवेदन कैम्प का सफल आयोजन शनिवार २५ सिंतबर शाम ७ बजे पुलक मंच परिवार महावीर नगर के कार्यालय मे किया गया था इस कार्यक्रम के अध्यक्ष नरेश मचाले का स्वागत उमेश फुलंबरकर और कुलभूषण डहाले ने किया।

प्रमुख अतिथि जैन इंजीनियर्स सोसाइटी के अध्यक्ष प्रा. आदेश जैन बरया का स्वागत अक्षय केलवदकरऔर प्रतीक भेलांडे ने किया

अखिल दिगंबर जैन सैतवाल संस्था पुर्व नागपुर के अध्यक्ष श्रीकांत तुपकर का स्वागत गौरव अवथनकर और समीर मानेकर ने किया।पुलक मंच परिवार के राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष मनोज बंड का स्वागत मनोज मानेकर ने किया। नेहा महात्मे का स्वागत प्रिया बंड ने किया।

कार्यक्रम का संचालन विशाल चाणेकर ने किया । सभी अतिथियों ने दीप प्रज्वलन किया।मंगलाचरण प्रा.आदेश जैन बरया ने किया।प्रस्तावना श्रीकांत तुपकर ने रखी।

कार्यक्रम में नेहा महात्मे ने सरकारी कागज पत्र कैसे और कहाँ से मिल सकते है इसकी जानकारी दी। मनोज बंड ने बताया कि सप्ताह में एक दिन इस तरह का कैम्प पुलक मंच परिवार के ऑफिस में होगा जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग अल्पसंख्यक स्कॉलरशिप का लाभ उठा सकेंगे।

कार्यक्रम के अध्यक्ष नरेश मचाले ने इस उपक्रम की सफलता के लिए आयोजको को बधाई दी। इस कार्यक्रम के मुख्य संयोजक मनोज मानेकर, रमेश उदेपुरकर, प्रतीक भेलांडे, उमेश फुलंबरकर ,समीर मानेकर के साथ पूरा सहयोग किया।कार्यक्रम में उपस्थित सभी विद्यार्थियों के स्कालरशिप के फॉर्म भरे गए। कार्यक्रम का आभार प्रदर्शन गौरव अवथनकर ने किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु रमेश उदेपुरकर, दिलीप सावलकर, मनोज गिल्लरकर , अमोल भुसारी ने अथक प्रयास किया।