Published On : Sat, Feb 21st, 2015

अमरावती : छात्र की हत्या


राममोहन नगर की घटना

21 jai kumar
अमरावती।
गाडगे नगर के राममोहन नगर में शनिवार को मामूली बात पर हुए झगड़े को छुड़वाने गए छात्र की  मारपीट कर हत्या कर दी. मृतक का नाम  जयकुमार विजय राऊत (15, न्यु हनुमान नगर) है. गाडगे नगर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. मृतक भाज्यश्री विद्यालय में कक्षा 10 वी का छात्र था . मृतक शनिवार को विद्यालय में बिदाई समारोह के कार्यक्रम में गया था, यहां से अपने दोस्तों के साथ राम मोहन नगर होकर घर जा रहा था, इसके दो दोस्त रास्ते से मस्ती व शोरगुल करते जा रहे थे.

टोकने से विवाद
राममोहन नगर स्थित वराडे नामक शख्स का दूकान है. उनके शोरगुल मचाने से वराडे ने उन्हें टोका. इस बात पर उसके दोस्तों के साथ वराडे का झगड़ा हुआ. जयकुमार झगड़ा छुड़वाने व बीच वचाव करने लगा. जिससे आरोपी व उसके दो अन्य साथियों ने लातो घुसो से जयकुमार को ही पीटना शुरु कर दिया. सीने में फाइट मारने से वह जमीन पर गिर गया. लोगों ने तत्काल ही उसे जिला अस्पताल में भरती किया. यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया.

इकलौता बेटा था जयकुमार
जयकुमार माता-पिता को इकलौता बेटा था, उसके पिता महेंद्र कालोनी में मोची का काम करते है. बताया जाता है कि उसका हदय का आपरेशन भी हुआ है, जबकि कान का एक बार आपरेशन किया गया. उसके शरीर पर कहीं भी वार के निशान नहीं है, लेकिन भीतरी मार से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उस पर हत्या का मामला दर्ज किया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.