Published On : Sat, Oct 11th, 2014

नागपुर : दक्षिण-पश्चिम में पंजू तोतवानी प्रचार में सबसे आगे

 

जनता का मिल रहा समर्थन

panju totwani rally
नागपुर।
दक्षिण-पश्चिम नागपुर विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना के उम्मीदवार पंजू तोतवानी प्रचार में आगे चल रहे है. प्रस्थापित उम्मीदवार ने विकास के सपने दिखाकर मतदाताओं की दिशाभूल की है. 24 बाय 7 योजना के बारा बजने के कारण इस निर्वाचित क्षेत्र में ठंड के दिनों में जनता को पानी के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड रही है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने विदर्भ समेत महाराष्ट्र को प्राथमिकता दी है, जिससे निर्वाचन क्षेत्र का विकास ही हमारा लक्ष्य है.

प्रस्थापित उम्मीदवारों में मच गई खलबली
रेशमबाग मैदान पर हुई जाहिर सभा में उद्धव ठाकरे ने हिंदुत्व का नारा बुलंद किया जिससे शिवसैनिकों में चैतन्य पैदा हो गया है. दक्षिण-पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र का विकास करने का लक्ष्य सामने रखकर पंजूभाऊ तोतवानी ने इलाके में धुआंदार प्रचार शुरू कर दिया है. जनता से उन्हें मिल रहे समर्थन के कारण प्रस्थापित उम्मीदवारों में खलबली मच गई है. इलाके की जनता की मदत लिए हर समय दौड़ने की पंजू तोतवानी की खासियत ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया है. किसी भी स्थिति में दक्षिण-पश्चिम में भगवा लहराकर शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे का सपना पूरा करने के लिए शिवसैनिक काम पर लग गए है. पंजू तोतवानी ने कहा कि, शिवसेना के संपर्क प्रमुख दीपक सावंत और सांसद कृपाल तुमाने ने उन पर विश्वास जताकर टिकट दी, उस विश्वास को सार्थक करने के लिए शिवसैनिक काम पर लगे है.

panju totwani rally
पंजू तोतवानी को मिला नागरिकों का प्रतिसाद

पंजू तोतवानी ने अपनी प्रचार यात्रा सुरेंद्र नगर, माधव नगर, अभ्यंकर नगर, लक्ष्मी नगर,बजाज नगर इन क्षेत्र में निकाली. इस रैली में उनको नागरिकों का प्रचंड प्रतिसाद मिला. रैली के दौरान ‘जयभवानी जयशिवाजी’ के नारे दिए गए. प्रत्येक एरिया से नागरिक रैली में सहभागी होते गए. शीतला माता मंदिर( खामला) में रैली का समापन हुआ.

इस दौरान रैली में अमित सोनी, हरीश आसूदानी, महेश रखेजा, राहुल तोतवानी, अजय तोतवानी, श्याम चौधरी के साथ असंख्य कार्यकर्ता और नागरिक शामिल हुए थे.

panju totwani rally
panju totwani rally
panju totwani rally