Published On : Mon, Apr 17th, 2017

मस्जिदों की अजान से सोनू निगम की नींद खराब कहा-बंद करो ये गुंडागर्दी

Advertisement

मुंबई। एक बार फिर से भारत के लोकप्रिय गायक सोनू निगम गलत कारणों की वजह से चर्चा में हैं, इस बार निशाने पर है उनका नया ट्वीट, जिसमें उन्होंने ये लिखा है कि अगर वो मुस्ल‍िम नहीं हैं तो मस्जिद की अजान की आवाज से उनको क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है।

धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा… उन्होंने इस बारे में कई ट्वीट किए हैं, उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा, जब मोहम्मद ने इस्लाम की स्थापना की थी, जब बिजली नहीं थी फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है।

सुबह-सुबह किसी की नींद खराब करें सोनू निगम ने ऐसी बातों को गुंडागर्दी बताया और यह भी लिखा कि वह मंदिर या गुरुद्वारे के भी इस कदम को सपोर्ट नहीं करते कि बिजली का प्रयोग करके वे सुबह-सुबह किसी की नींद खराब करें।

सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई सोनू के इन ट्वीटों के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है, बात धर्म से जुड़ी है इसलिए जाहिर है लोगों ने इस पर काफी कड़ी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। कुछ लोगों ने इस पर सोनू का साथ दिया है तो कुछ लोगों ने इसके लिए काफी उनकी आलोचना भी की है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement