Editor in Chief : S.N.Vinod    |    Executive Editor : Sunita Mudaliar
| |
Published On : Sat, Aug 11th, 2018

VIDEO: बेटे के बर्थडे पर पहली बार साथ नहीं हैं सोनाली बेंद्रे, शेयर किया इमोशनल

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे फिलहाल अमरीका के न्यूयार्क में कैंसर का ट्रीटमेंट करा रही हैं. लेकिन इस दौरान वो लगातार सोशल मीडिया से जुड़ी हुई हैं और खुद से जुड़ी लगभग हर छोटी-बड़ी जानकारी अपने फैंस को देती रहती हैं. एक बार फिर सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसा ही शेयर किया है, जो आपके दिल को छू जाएगा.

सोनाली के बेटे रणवीर का आज (11 अगस्त) जन्मदिन है और यह पहला मौका है, जब बेटे के बर्थडे पर सोनाली साथ नहीं हैं. इसलिए सोनाली ने अपने बेटे को बधाई देते हुए प्यार भरा ये खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. सोनाली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘रणवीर! मेरा सूरज, मेरे चांद, मेरे तारे, मेरे आकाश, शायद मैं थोड़ी मेलोड्रामाटिक हूं लेकिन तुम्हारा 13वां बर्थडे इसे डिजर्व करता है.

अब तुम एक टीनेजर हो गए हो. इस बात को मुझे समझने में थोड़ा वक्त लगेगा. मैं तुम्हें यह बता नहीं सकती कि तुम पर मुझे कितना गर्व है… तुम्हारा दिमाग, तुम्हारा ह्यूमर, तुम्हारी ताकत, तुम्हारा रहमदिली और यहां तक तुम्हारी शरारत पर. जन्मदिन मुबारक हो, यह मौका है जब हम एक साथ नहीं हैं. मैं तुम्हे बहुत मिस कर रही हूं. आपको ढेर सारा प्यार… बिग हग’.

हाल ही में बुक लवर्स डे के मौके पर सोनाली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो एक बुक स्टोर में नजर आ रही थीं और उनके हाथ में एक बुक है, जिसे वो पढ़ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए सोनाली ने कैप्शन दिया है, ‘हैप्पी बुक लवर्स डे!’. इससे पहले ‘फ्रेंडशिप डे’ के मौके पर उन्होंने अपने दोस्तों के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में सोनाली के साथ उनकी दोस्‍त गायत्री ओबरॉय और ऋतिक रोशन की एक्‍स वाइफ सुजैन खान थी.

कुछ दिन पहले सोनाली के पति गोल्डी बहल ने ट्वीट किया था, ‘सोनाली को इस तरह प्यार और सपोर्ट देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. वह अभी स्टेबल हैं और बिना किसी दिक्कत के अपना इलाज करा रही हैं. यह एक लम्बा सफर है लेकिन हमने सकारात्मक शुरुआत की है.’

Bebaak
Stay Updated : Download Our App