Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, May 25th, 2018

    उत्तराखंड: मुस्लिम युवक पर भीड़ ने किया हमला, पुलिसवाले ने बचाई जान

    Sikh Policeman Saved a Muslim Man

    उत्तराखंड के रामनगर में एक सिख पुलिस इंस्पेक्टर ने एक मुस्लिम लड़के को भीड़ के गुस्से से बचाया. ये लड़का एक लड़की से मिलने के लिए मंदिर आया हुआ था. दोनों गिरिजा देवी मंदिर में मिलने आए थे. जहां उनको कुछ उपद्रवी लोगों ने पकड़ लिया.

    इस घटना के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सब इंस्पेक्टर गगनदीप इस मुस्लिम लड़के को बचाने के लिए आगे आ जाते हैं, क्योंकि उनको डर था कि कहीं भीड़ पीट पीटकर उसे मार न डाले.

    वीडियो में दिख रहा है कि कैसे गगनदीप हमला करने वाले लोगों का डटकर सामना कर रहे हैं, जो उसकी जान के प्यासे हो रहे थे. वहीं साथ में खड़ा एक और पुलिस ऑफिसर भी भीड़ को तितर बितर करने की कोशिश करता दिख रहा है.

    जब पुलिस ने युवक को भीड़ के हवाले करने से मना कर दिया तो उपद्रवियों ने पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. वहां मौजूद लोगों ने मंदिर का दरावाजा भी बंद कर दिया और युवक को मारने की केशिश करने लगे.

    गगनदीप ने मुस्लिम लड़के को काफी बचाने की कोशिश की, लेकिन फिर भी उसको कुछ चोटें आईं. लड़के से मिलने आई लड़की ने जब गुस्साए लोगों से पूछा तो उनमें से एक ने जवाब दिया, ”हम उसके टुकड़े कर देंगे. तुम एक हिंदू हो और मुस्लिम लड़के के साथ घूम रही हो. मैं तुम्हारे भी टुकड़े कर दूंगा.”

    क्विंट ने रामनगर के पुलिस स्टेशन से इस घटना की पुष्टि की. पुलिस अफसर ने बताया,”दो लड़के और एक लड़की मंदिर में बैठे थे. वहां आए कुछ लोगों ने इनपर आपत्ति जताई. सब इंसपेक्टर वहां मौजूद थे. उन्होंने स्थिति को काबू किया और लड़के की जान बचाई.”

    पुलिस ने ये भी बताया कि उन्होंने लड़के और लड़की के घर वालों को फोन किया और घर वालों को बुलाकर दोनों को घर भेज दिया.


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145