Published On : Wed, Aug 14th, 2019

श्याम कराटे अकडेमी के विद्यार्थियों ने चैंपियनशिप में जीते 14 मेडल

नागपुर- श्याम कराटे अकडेमी के विद्यार्थियों ने हाल ही में संपन्न हुए तीसरे एनएसकेएआई महाराष्ट्र स्टेट लेवल इन्विटेशनल कराटे चैंपियनशिप में 14 मेडल जीते है. इसमें 2 गोल्ड, 3 सिल्वर और 8 ब्रॉन्ज़ मेडल शामिल है. इसमें जीतने के साथ ही 6वे एनएसकेएआई ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप में इनका चयन हुआ है. यह टूर्नामेंट चंद्रपुर के राजीव गांधी सभागृह में आयोजित किया गया था.

इसका आयोजन नेशनल शोटोकन कराटे एसोसिएशन महाराष्ट्र की ओर से किया गया था. सेंसेई विनय बोधे और शिहान संजय इंगोले के निर्देशन में यह टूर्नामेंट हुआ.

सेंसेई रोशनी चव्हाण ने गोल्ड, सेंसेई श्याम वर्मा ने गोल्ड मेडल हासिल किया है. पलक झोड़ापे ने सिल्वर मेडल, विपिन श्रीवास्तव ने सिल्वर सारंग बासकावरे ने सिल्वर मेडल प्राप्त किए है. तीसरे स्थान के ब्रॉन्ज़ मेडल रोशनी चव्हाण, सारंग बासकावरे, सेंसेई श्याम वर्मा, स्मृतिनेहा नंदा, किशन सिंह, सार्थक चूड़े को दिया गया. चौथे स्थान के लिए ब्रॉन्ज़ मेडल स्मृतिनेहा नंदा, पलक झोड़ापे, विपिन श्रीवास्तव ने हासिल किया है.

विद्यार्थियों की सहायता शुभम इंग्लिश स्कुल के डायरेक्टर विलास ठवले और परफेक्ट इंग्लिश स्कुल के डायरेक्टर श्याम गलगाटे ने की है. सभी विजेता खिलाड़ियों ने अपनी सफलता का श्रेय श्याम कराटे अकडेमी के संचालक सेंसेई श्यामसुन्दर वर्मा और सीनियर प्रशिक्षक सेंसेई रोशनी चव्हाण और अपने परिजनो को दिया है.