Published On : Tue, Mar 9th, 2021

नागपुर की श्रद्धा दूबे पी आर सी आई अमेया ऑफ द ईयर – 2021 महिला अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित

पब्लिक रिलेशंस काउंसिल ऑफ इंडिया (PRCI) ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिला अचीवर्स अवार्डस के तहत धनवटे नेशनल कॉलेज (DNC) नागपुर की पत्रकारिता की छात्रा सुश्री श्रद्धा दुबे का नाम PRCI अमेया ऑफ़ द ईयर -2021 अवॉर्ड के लिए घोषित किया है । यह सम्मान उनके द्वारा पब्लिक रिलेशंस काउंसिल ऑफ इंडिया (PRCI) तथा यंग कम्युनिकेट क्लब में महत्वपूर्ण योगदान के लिए दिया गया है ।

PRCI के छत्र तले सुश्री दुबे को हाल ही में धनवटे नेशनल कॉलेज में यंग कम्युनिकेटर्स क्लब की अध्यक्ष भी चुना गया हैं । दूबे तथा उनकी टीम ने शहर के युवाओं के साथ ज्ञान तथा अनुभव साझा करने का एक असाधारण कार्य किया है।

PRCI का यंग कम्युनिकेटर्स क्लब
नागपुर शहर में पिछले एक वर्ष से शहर के पत्रकारिता से जुड़े युवाओं को नई दिशा प्रदान कर रहा है तथा उन्हें बेहतर पेशेवर दृष्टिकोण देने, इंटर्नशिप तथा प्लेसमेंट जैसे मामलों में मदद देने के लिए आगे आया हैं।

चीफ मेंटर तथा अध्यक्ष एमेरिटस, PRCI श्री एम बी जयाराम, गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष श्री बी श्रीनिवास मूर्ति, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री टी विनय कुमार, अध्यक्ष वेस्ट ज़ोन श्री अविनाश गवई, महाराष्ट्र प्रमुख और अध्यक्ष नागपुर चैप्टर श्री अशीष तायल, प्रिंसिपल, डी एन सी श्री सुरेन्द्र जिचकर, प्रोफेसर नितिन कराले ने सुश्री दुबे को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

अवॉर्ड गोवा में 15 वें ग्लोबल कम्युनिकेशंस कॉन्क्लेव के दौरान मई 2021 में औपचारिक रूप से दिया जाएगा ।