Published On : Mon, Apr 10th, 2017

फिर उसी फ्लाइट में हुए गायकवाड़ सवार, जिसमें कर्मचारी को पीटा था


मुंबई:
ट्रैवल बैन हटने के बाद शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ आज फिर उसी फ्लाइट पर सवार हुए जिसमें उन्होंने एयर इंडिया कर्मचारी से मारपीट की थी. सांसद रविंद्र गायकवाड़ आज सुबह 7.40 बजे पुणे से दिल्ली के लिए AI-852 से रवाना हुए. गायकवाड़ ने रविवार को ही अपने पहले टिकट को बदलवाकर ओपन करवा लिया था. अगर पैसेंजर अपना टिकट ओपन करवा लेता है तो किसी भी दिन इस उड़ान से सफर कर सकता है.

विमानन कंपनियों की ओर से ट्रैवल बैन हटाने के बाद शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ सोमवार को पहली उड़ान है. 23 मार्च को पुणे-दिल्ली उड़ान में बिजनेस क्लास का टिकट होने के बावजूद इकोनोमी क्लास में सीट मिलने के चलते गायकवाड़ और विमानकर्मियों के बीच टकराव हुआ था. इस दौरान उन्होंने एयर इंडिया कर्मचारी को ’25 बार’ चप्पल से पीटा था. उन्होंने खुद इसका दावा किया था.

इस घटना के बाद एयर इंडिया ने गायकवाड़ को काली सूची में डाल दिया था. इसके बाद लगातार दो बार एयर इंडिया ने गायकवाड़ का टिकट रद्द किया. इस दौरान उनकी पार्टी शिवसेना ने काफी हंगामा भी किया लेकिन एयर इंडिया नहीं झुका. एयर इंडिया में सफर करने के लिए गायकवाड़ ने काफी कोशिशें की लेकिन उनका टिकट हर बार कैंसिल कर दिया गया। एयर इंडिया के अलावा दूसरी विमानन कंपनियों ने भी उन्हें बैन कर दिया था. गायकवाड़ ने इस दौरान ट्रेन और सड़क के रास्ते यात्रा करनी पड़ी थी. गायकवाड़ को लिखित में माफी मांगनी पड़ी जिसके बाद यह मामला शांत हुआ.