Published On : Fri, Aug 30th, 2019

रविनिश पांडे है निर्दोष राजैतिक षड्यंत्र के तहत उन्हें फसाया गया है- शिवसेना शहरप्रमुख प्रकाश जाधव

नागपुर: शिवसेना के उपजिलाप्रमुख रविनिश पांडे उर्फ चिंटू महाराज पर कुछ दिनों पहले रेत के ट्रक मालिक से वसूली करने का मामला सामने आया था,उसके बाद रविनिश का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिसमे वे किसी राजा खान नामक व्यक्ति से रकम मांगते हुए सुने गए थे.

शहर में यह ऑडियो वायरल होने के बाद अब शिवसेना के नेताओ की ओर इस पूरे मामले में सफाई दी गईं है. शुक्रवार 30 अगस्त को सिविल लाइन के प्रेस क्लब में शिवसेना के शहरप्रमुख प्रकाश जाधव ने अपने शिवसैनिक पांडे को निर्दोष बताते हुए ,इसे राजनैतिक षड्यंत्र बताया. उन्होंने बताया कि जो रेत लेकर जा रहे थे, और जिसके पास यह रेत पहुँची, उन्होंंने हमसे कहा था कि रेत कम दी जा रही है.इस कारण पांडे के साथ कुछ शिवसैनिक टोल नाके पर गए थे.

इस दौरान देखने मे आया कि ट्रक के न तो ड्राइवर के पास डॉक्यूमेंट और न ही रेत से जुड़े कोई दस्तावेज. इसके बाद वहां पर पुलिस आ गई. पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया. लेकिन ट्रक मालिक पर किसी भी तरह का गुन्हा दाखिल नही किया गया. क्लिप जो वायरल हो रही है वे ऐसे किसी भी राजा खान को नही जानते. उन्होंने कहा कि जब वे संबंधित पुलिस स्टेशन में गए और पूछताछ की तो वहाँ के पुलिस निरीक्षक के पास कोई जवाब नही था.

इस मामले में पुलिस फिर्यादि बन गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस के खिलाफ वे हाइकोर्ट में जाएंगे. उन्होंने कहा कि रेत तस्करो से पुलिस,आरटीओ की साठगांठ है. उन्होने कहा कि स्मार्ट सिटी को लेकर पांडे ने काफी आंदोलन किए थे. उसीको को लेकर प्रतिस्पर्धियों ने इस साजिश को अंजाम दिया है. उन्होंने इस दौरान पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर भी सवाल उठाए है. इस मामले में पुलिस की लिप्तता भी बताई.