Published On : Tue, Oct 31st, 2017

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना, दी खुद के अंदर झांकने की नसीहत

Shatrughan-Sinha
नई दिल्ली: वरिष्ठ बीजेपी नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को अक्सर ही अपनी पार्टी से अलग हटकर बोलते देखा गया है। एक बार फिर मंगलवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सिन्हा ने सिलसिलेवार ट्वीट्स करके पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी द्वारा दिवाली मिलन के दौरान दिए गए उनके भाषण के एक अंश को लेकर हमला बोला है। सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी तक क्या प्रयास किए हैं ये जानने के लिए कि उनके कुछ नेताओं के विचार भिन्न क्यों हैं?

दरअसल पीएम मोदी ने दिवाली मिलन के दौरान कहा था कि बीजेपी के भीतर भी कई तरह की आवाज हैं, कई तरह के विचार हैं। एक्टर से राजनेता बने सिन्हा ने मोदी के इसी बयान को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी ने दिवाली मिलन में कहा था कि उनके कुछ लोगों के विचार अलग हैं। मैं विनम्रता से यह पूछना चाहता हूं कि क्या कभी किसी ने ये जानने की कोशिश की है कि ऐसा क्यों है। क्यों कुछ नेताओं के विचार अलग हैं।’

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी या पीएम मोदी पर हमला बोला। इससे पहले भी उन्होंने तमिल फिल्म ‘मेर्सल’ का समर्थन किया था। जबकि इस फिल्म का बीजेपी के नेताओं द्वारा काफी विरोध किया जा रहा था। बीजेपी के नेताओं का कहना था कि इस फिल्म में नोटबंदी और जीएसटी को गलत तरीके से दिखाया गया है।