Published On : Tue, Aug 8th, 2017

चंडीगढ़ केस: BJP नेता शाइना एनसी ने पीड़िता की फेक तस्वीर को ट्वीट कर कहा, अकाउंट हैक हो गया था

हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे पर एक आईएएस की बेटी के साथ छेड़खानी करने के बाद जहां एक तरफ पुलिस नकेल कसने में लगी है, वहीं दूसरी सोशल मीडिया में वर्णिका (पीड़िता) की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दो दोस्तों के साथ दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इसमें एक लड़का आरोपी विकास बराला ही है।

हालांकि वर्णिका ने एक इंटर्व्यू में खंडन करते हुए कहा है कि यह फोटो बहुत पुरानी है, जिसमें वह अपने 2 दोस्तों के साथ हैं। उन्होंने इस बात से साफ इनकार किया कि इसमें दिख रहा एक युवक विकास बराला है।

इस बीच सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें बीजेपी नेता शाइना एनसी ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘तथाकथित पीड़ित बेटी विकास बराला के साथ। सुभाष बराला, बेटे के साथ न्याय होना चाहिए। दिल्ली की जसलीन कौर और रोहतक की बहनों की जितनी सच्ची कहानी’। हालांकि शाइना ने 15 मिनट के भीतर ही उस ट्वीट को हटा कर अपना ट्वीटर अकाउंट हैक होने की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ लिया है।

आपको बता दें कि इसके अलावा कई लोग इस तस्वीर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए पीड़िता को दोषी ठहरा रहे हैं। वहीं, दूसरी और पीड़िता के पिता ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर उन्हें और उनकी बेटियों को धमकियां मिल रही है लेकिन वे डरने वाले नहीं है।