| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Oct 23rd, 2018

    विद्यापीठ कैंपस के पास सेक्स रैकेट में मिली गुजरात की युवती, दलाल गिरफ्तार

    नागपुर: क्राइम ब्रांच की सामाजिक सुरक्षा शाखा (एसएसबी) ने सोमवार को गोपनीय जानकारी के आधार पर एक दलाल को गिरफ्तार किया. उसके चंगुल में फंसी गुजरात की युवती को छुड़ाया गया. पकड़ा गया आरोपी इंद्र उमा अपार्टमेंट, शंकरनगर निवासी शंकर उर्फ सुधीर रामपद घोष (52) बताया गया. शंकर मूलत: पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. वह अलग-अलग राज्यों में जाकर अपना नेटवर्क बनाता है.

    समय-समय पर अपने ठिकाने बदलते रहता है. पुलिस को ऑनलाइन साइट्स पर सुधीर का नंबर मिला. नागपुर में युवतियां उपलब्ध करवा रहा है. पुलिस ने पंटर ग्राहक के जरिए उससे संपर्क किया. सुधीर ने उसे मिलने के लिए अमरावती रोड पर विद्यापीठ कैंपस के पास बुलाया. वहां उसने ग्राहक से सौदा तय किया.

    गुजरात की युवती भी उसके साथ थी. तुरंत पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया. उसके खिलाफ अंबाझरी थाने में पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

    कुछ समय पहले तक वह गुजरात में रैकेट चलाता था. इसी दौरान उसकी युवती से पहचान हुई. उसने अपने फायदे के लिए युवती को नागपुर बुला लिया. डीसीपी संभाजी कदम के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर विक्रम गौंड, एपीआई संजीवनी थोरात, पीएसआई स्मिता सोनवने, एएसआई अजय जाधव, दामोधर राजुरकर, मुकुंदा घोरमाड़े, प्रल्हाद डोले, सुरेखा सांडेकर, छाया राऊत और अनिल दुबे ने कार्रवाई को अंजाम दिया.

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145