Published On : Tue, Dec 23rd, 2014

नांदागोमुख : साप्ताहिक बाजार में अवैध शराब बिक्री

 

  • बिक्रेताओं को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही कसरत
  • बाजार में पुलिस के साथ गालीगलौच

नांदागोमुख (नागपुर)। रविवार 21 दिसंबर को किनवट पुलिस अंतर्गत साप्ताहिक बाजार में अवैध शराब बिक्रेताओं पर छापा गया. इस कार्रवाई में एक को गिरफ्तार किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रत्येक रविवार की सुबह साप्ताहिक बाजार रहता है. आसपास के 10 से 15 गांव खरीदारी करने के लिए बाजार आते है. नांदागोमुख छ्त्रापुर, जोगा सालई, सावली (मो) मालेगांव, खुर्सापार, आग्रा, उमटी, परिसर में अवैध देसी शराब के धंदे में बढ़ोत्तरी हो रही है. पुलिस का आशीर्वाद से धंदा जोरो-शोरो से चल रहा है. शराब की खुलेआम बिक्री चल रही है और देसी शराब की पेटियाँ बाईक से गांव-गांव में पहुँचाई जाती है.

Advertisement

ऐसे ही एक घटना रविवार को घटी. साप्ताहिक बाजार में छापा मारकर नांदागोमुख के केशव कोसकर को पुलिस ने पकड़ा. जिस कारण नागरिकों ने भीड़ जमा की थी. केशव ने पुलिस को गाली देकर धक्का दिया. केवलद पुलिस स्टेशन के थानेदार योगेश पारधी ने परिस्थिती पर नियंत्रण किया और आरोपी को गिरफ्तार किया. इस परिसर में देसी-विदेसी और सट्टा मटका जैसे अवैध धंदे शुरू है और उनसे पुलिस हप्ता वसुल करती है. इन धंदों पर पुलिस अधीक्षक डॉ. आरती सिंह और पुलिस अधिकारी अंकुश लगाएं ऐसी मांग परिसर की महिला वर्ग, महिला मंडल तथा ग्रामवासी कर रहे है. इस अवैध धंदे से कम उम्र के बच्चे भी खर्रा, शरब के आदी हो रहे है.

selling illegal liquor

File Pic

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement