Published On : Mon, Jan 30th, 2017

सतीश चतुर्वेदी गड़करी वाडा पहुंचे तो खोपड़े को आया पसीना


नागपुर:
 कांग्रेस के दिग्गज नेता सतीश चतुर्वेदी शनिवार को सपत्नी गड़करी वाडा पहुँच गए तो शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. यहाँ तक कि पूर्व नागपुर के विधायक कृष्णा खोपड़े भी भागे-भागे गड़करी वाडा पहुंचे.

हुआ यह था कि नागपुर महानगर पालिका चुनाव प्रभारी अनिल सोले, शहर भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष सुधाकर कोहले एवं नागपुर जिले के पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी से मिलने पहुंचे थे. इस बैठक का संदर्भ नागपुर महानगर पालिका चुनाव ही था. तभी पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता सतीश चतुर्वेदी सपत्नी गड़करी वाडा पहुंचे. वे वहां अपने पौत्र के उपनयन संस्कार का निमंत्रण देने पहुंचे थे. लेकिन चतुर्वेदी दम्पति के वहां अल्पकालीन उपस्थिति से ही नागपुर शहर में चर्चा का बाजार गर्म हो गया. यह खबर पूर्व नागपुर के विधायक कृष्णा खोपड़े तक पहुँची तो वह भी गड़करी वाडा की तरफ़ दौड़ पड़े.

विधायक खोपड़े जब वहां पहुंचे तो सतीश चतुर्वेदी गड़करी वाडा ने निकल रहे थे. दोनों की भेंट गड़करी वाडा के मुख्य द्वार पर हो गयी. पसीना-पसीना हुए कृष्णा खोपड़े को जब यथार्थ की जानकारी हुई तो उन्होंने राहत की साँस ली. सारे दिन इस घटनाक्रम की चर्चा शहर में होती रही और लोग पेट पकड़कर हँसते रहे.