Published On : Thu, Jun 18th, 2015

सावनेर : विश्व योग दिवस की तैयारी


भालेराव हायस्कूल में एनसीसी कैडेट्स की 10 दिवसीय शिविर का समापन 

Preperation of worl yoga day  (2)
सावनेर (नागपुर)।
विश्व योग दिवस के अवसर पर पतंजलि योग समिति और भालेराव हायस्कूल के संयुक्त तत्वाधान से दस दिन के योग शिविर के अभ्यासक्रम की जानकारी पतंजलि योग समिति जिला सहयोग विस्तारक किशोर ढूंडेले के नेतृत्व में योग शिक्षक सुरेश चरपे, नारायण गायकवाड़, मदन शेंडे, सुरेश पारवे, मनोहर दिवटे, माया पेठे, गुलाब टेकाडे और राजु निकोसे ने छात्रों को मार्गदर्शन किया.

शिबिर का समापन भालेराव स्कुल के मुख्याध्यापक कासट की अध्यक्ष्यता में मा. रामेश्वर रूसिया माज़ी नगरसेवक प्रा योगेश पाटिल प्रा बाबा टेकाडे कमल पैगवार की उपस्थिति में किया गया. इस मौके पर छात्रों को पतंजलि समिति की ओर से प्रमुख अतिथि के हांथों के प्रमाण पत्र वितरित किये गए. कर्यक्रम का संचालन एनसीसी के दुबे ने किया और आभार प्रदर्शन जाधव ने किया.

Preperation of worl yoga day  (1)
कर्यक्रम की सफलता के लिए फुलझेले, साहिल ढवड़े, आकाश पेठे, शशिकांत बोंदेकर, सूरज चिखले और तनुश्री गायकवाड़ आदि ने प्रयास किया.

19 जून से 21 जून तक होनेवाले तीन दिवसीय योग शिबिर और शासकीय विश्व योग दिवस कार्यक्रम पोलिस स्टेशन के पास सुबह 5. 30 से 7 तक आयोजित किया जाएग़ा. इसमें बड़ी संख्या में उपस्थित रहकर इसका लाभ उठाने की अपील पोलिस निरीक्षक शैलश सपकाल ने की है.