Published On : Fri, Feb 27th, 2015

भद्रावती : परिवर्तन कला महासंघ द्वारा शिवाजी महाराज व संत गाडगेबाबा जयंती उत्सव संपन्न

Bhadrawati
भद्रावती (चंद्रपुर)। परिवर्तन कला महासंघ, मुंबई की शाखा भद्रावती द्वारा संत रविदास महाराज, छत्रपति शिवाजी महाराज और कर्मयोगी संत गाडगेबाबा जयंती उत्सव का आयोजन हालही में यहां के हुतात्मा स्मारक में हुआ. सुबह के सत्र में कम्युनिस्ट विचारशील काम्रेड गोविंद पानसरे को श्रद्धांजली अर्पण करके डा. आंबेडकर पुतला से नागमंदिर परिसर में ग्राम स्वच्छता अभियान चलाया गया. इस कार्यक्रम के उद्घाटक न.प. नगराध्यक्ष अनिलभाउ धानोरकर तथा प्रमुख अतिथी के रूप में सामाजिक कार्यकर्ता जगन्नाथ गावंडे थे.

Bhadrawati  (3)
दोपहर के सत्र में मार्गदर्शन और सत्कार समारंभ कार्यक्रम का उद्घाटन विधायक बालु धानोरकर के हांथों हुआ. प्रमुख अतिथी नो.गो. थुटे, भाऊराव लोखंडे, बापुराव टोंगे, पांडुरंग कांबले आदि साहित्यिक और जि.प. सदस्य विजय वानखेडे तथा अध्यक्ष सुरेश कोल्हे उपस्थित थे. सांगली जिले के विठा न.प. ने आयोजित किए राज्यस्तरीय नगराध्यक्ष हालीबाल सुवर्ण चषक स्पर्धा में भद्रावती न.प. की विजेता टीम के सभी खिलाड़ियों का शाल और श्रीफल देकर धानोरकर के हांथो और कलामहासंघ की ओर से सम्मान किया गया.

Bhadrawati  (2)
शाम के सत्र में गीत गायन, नाटय, नृत्य आदि कला माध्यम से जनजागृती पर कार्यक्रम हुआ. इसमें कुल 250 कलावंत और बच्चों ने अपनी कला से उपस्थितों का दिल जीता. कार्यक्रम का निरीक्षक रमेशजी खातखेड़े ने किया तथा सूत्रसंचालन रविकांत वरारकर, प्रदीप राजुरकर, भुवनेश्वरी तुर्के ने किया. वहीं आभार प्रदर्शन तालुका अध्यक्ष पवनबाबू गौरकर ने किया. कार्यक्रम की सफलता के लिए आनंदजी भगते, क्षितीज शिवरकर, शालिकजी दानव, सु.वि. साठेकर, गणेश वाणी, विनोद ठमले, आदि ने प्रयास किया.
Bhadrawati  (4)