Published On : Wed, Jun 28th, 2017

सलमान के फैंस ने मालेगांव में जमकर मचाया उत्पात, सिनेमा हॉल के अंदर ही फोड़े पटाखे

Salman_Khan
मालेगांव: मालेगांव में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग के दौरान एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। हुआ यूं कि मालेगांव के एक सिनेमाहॉल में सलमान खान के स्क्रीन पर आते ही उनके कुछ फैंस ने तालियों और सीटियों से उनका स्वागत किया। लेकिन वो यहीं नहीं रुके और कुछ दर्शकों ने मोहन सिनेमा हॉल के अंदर ही पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए। घटना कि सूचना मिलने पर पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में लिया है।

सलमान खान कि फिल्म ट्यूबलाइट देखने आए कुछ युवकों ने मालेगांव के मोहन थिएटर में न सिर्फ पैसे उड़ाए बल्कि पटाखे भी फोड़े। इस घटना कि सूचन थिएटर मालिक ने तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में लिया। मालेगांव में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि इससे पहले भी सिनेमा हॉल में पटाखे फोड़ने कि घटना सामने आ चुकी है।

पिछले साल अक्टूबर के महीने में उपकार थिएटर में जब करण जौहर कि फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ कि स्क्रीनिंग हुई तो कुछ लोगों ने इसी तरह कि हरकत कि थी। उस समय जैसे ही शाहरुख खान परदे पर आए कुछ दर्शकों ने हॉल के अंदर ही पटाखे फोड़े। घटना के समय हॉल में 900 लोग मौजूद थे और डर कि वजह से करीब 400 लोगों ने तुरंत ही थिएटर खाली कर दिया था।

ये दोनों ही थिएटर सिंगल स्क्रीन थे और शायद यही वजह रही कि यहां आने से पहले दर्शकों की अच्छी तरह से चेकिंग नहीं कि जाती है। उपकार सिनेमा जैसी घटनाओं को जानते हुए भी सिनेमा हॉल का सुरक्षा को इस तरह से नजरअंदाज करना काफी चौंकाने वाला है। दर्शकों को भी इस बात को समझना चाहिए कि मौज-मस्ती के लिए वो दूसरे लोगों कि जिंदगी को भी खतरे में डाल देते हैं।