| |
Published On : Tue, Aug 21st, 2018

‘भारत’ के सेट से सलमान ने शेयर किया मां के साथ वीडियो कहा- ये बंधन तो प्यार का बंधन है

सलमान खान अपनी मां के कितने करीब हैं इससे हर कोई वाकिफ है. वे अपनी मां सलमा से बहुत प्यार करते हैं. शायद यही वजह है कि एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वे चाहते हैं कि जिस भी लड़की से उनकी शादी हो वे उनकी मां की तरह ख्याल रखे. फिलहाल सलमान खान फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं इसी बीच उनका अपनी मां के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी मां की सीढ़ियां चढ़ने में मदद कर रहे हैं. इस वीडियो में उनकी अपनी मां के साथ खास बॉन्डिंग दिखाई दे रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘ये बंधन तो प्यार का बंधन है.’ यह सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘करण-अर्जुन’ का टाइटल सॉन्ग है.

बता दें, सलमान खान अपनी अगली फिल्म भारत की शूटिंग माल्टा में कर रहे हैं. इसी शूटिंग के बीच उन्होंने अपनी मां के लिए कुछ वक्त निकालकर ये वीडियो शेयर किया है. कुछ दिन पहले भी सलमान खान ने अपनी मां सलमा के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था’ अपनी जिंदगी के प्यार के साथ’.

सलमान की अगली फिल्म ‘भारत’ का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का आधिकारिक अडेप्टेशन है. ‘भारत’ ईद 2019 में रिलीज होगी.

Stay Updated : Download Our App