Published On : Sat, Jan 6th, 2018

खासदार महोत्सव: सलमान ने गाया- मैं हूं हीरो तेरा, झूम उठे फैंस


नागपुर: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फैन्स की भीड़ शूटिंग के दौरान उमड़ना नई बात नहीं है लेकिन नागपुर में सलमान का आगमन होते ही उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स की भीड़ इकट्ठा हो गई। सलमान नागपुर में खासदार महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे थे। खासदार महोत्सव के मौके पर पहुंचे सलमान ने जैसे ही ‘मैं हूं हीरो तेरा’ गाना गाया पूरा हॉल तालियोंं की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फैंस सलमान की आवाज का जमकर मजा आनंद ले रहे थे। बता दें कि 28 जनवरी तक खासदार सांस्कृतिक महोत्सव चलेगा।

टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता
सलमान यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी फिल्म के डायलॉग से महोत्सव में उपस्थित सभी फैंस में जोश भर दिया। सलमान ने जैसे ही कहा कि टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता पूरा कॉलेज परिसर तालियों की आवाज से गूंज उठा। सलमान के हर डायलॉग पर सीटी, भाईजान की हर अदा पर ताली और फिर सलमान, सलमान चिल्लाते फैंस का जोश देखते ही बनता था। यहां उपस्थित हजारों लोग खासकर युवा अभिनेता सलमान खान की एक झलक केलिए दीवानेदिखे। दो घंटों के इंतजार के बाद जब सलमान स्टेज पर आए, तो मानो पूरा स्टेज सलमानमय हो गया। सलमान ने कहा थैंक्यू नागपुर। सलमान बोले टाइगर जिंदा हिट करवाने केलिए बहुत धन्यवाद। वहीं अभिनेता सलमान खान ने बताया कि लाइफ में कमिटमेंट मत करना और करना तो निभाना, वो भी सकारात्मक कमिटमेंट। सलमान खान ने युवाओं को नसीहत दी कहा कि एहसान लेना नहीं। जो भी करो बेहतर करो। सुल्तान टाइगर और कई मूवीज के संवाद सलमान ने सुनाए। वहीं युवाओं को कहा कि थैंक्यू मत बोलो तीन लोगों की मदद करो।


कार्यक्रम के उद्घाटन के मौके पर सीएम देवेंद्र फडणवीस, भूतल परिवहन मंत्री नितीन गडकरी, पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले इस अवसर पर प्रमुखता से उपस्थित थे। महोत्सव के तहत 28 जनवरी तक विविध कार्यक्रमों का आयोजन होगा।

गायक सुदेश भोसले ने बांधा समां
अभिताभ बच्चन की आवाज कहे जाने वाले गायक सुदेश भोसले ने अपनी शानदार आवाज से माहौल को सुरमयी कर दिया। हिन्दी गीत कार्यक्रम की शुरुआत की। किशोर दा के गीत मेरे मेहबूब कयामत होगी से की। राजेश खन्ना ये जो मोह ब ब त है, लोगों ने भी रिस्पॉन्स दिया। इंतेहा हो गयी, इंतजार का जैसे मेलोडियस गीत गाकर समा बांधा। देखा ना हाय रे सोचा ना हाये रे कदमों मेरे लोगो को खूब लू भाई। जहां ‘तेरी ये नजर है। मच गया शोर सारी नगरी रे गाया। विनोदी स्वभाव से लोगों को लुभाया। मिमिक्री भी की। अमिताभ बच्चन की आवाज निकाली। लोगों ने खूब सराह। मेरी मखना शान बलिये। माहिया शाबा आदि गीत गाए।


ये रहेगा कार्यक्रम

7 जनवरी को अभिजीत भट्टाचार्य का फिल्मी गीतों का कार्यक्रम आयोजित होगा। 11 जनवरी से महोत्सव के सभी प्रोग्राम रेशिमबाग स्थित कविवर्य सुरेश भट्ट सभागृह में किए जाने वाले हैं, जिसमे 11 जनवरी को शाम 6 बजे डॉ सच्चिदानंद शेवड़े’सावरकर – व्याख्यान करेंगे। 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद- मुकुल कनिटकर और 13 जनवरी को स्वामी गौर गोपालदास महाराज का व्याख्यान होगा। 14 जनवरी को शाम 6 बजे गायक राहुल देशपांडे का गायन प्रस्तुत होगा। 15 को महाराष्ट्र के प्रसिद्द सप्तखंजरी का प्रस्तुतिकरण सत्यपाल महाराज करेंगे। 20 जनवरी को अभिनेता मनोज जोशी द्वारा ‘चाणक्य’ नाटिका एवं 21 को देश के जानेमाने कवियों द्वारा अखिल भारतीय हास्य व्यंग कवि सम्मेलन शाम को आयोजित किया गया है। 23 जनवरी को ‘एक रात्र निळ्या पाखरांची’ और 27 को शेखर सेन द्वारा संत कबीर पर ‘मोनो एक्ट’ प्रस्तुत किया जाएगा। महोत्सव के समापन समारोह में सांसद एव अभिनेत्री हेमा मालिनी द्वारा द्रौपदी नृत्य नाटिका पेश कर इस महोत्सव का समापन होगा। आयोजन समिति का गठन चंद्रशेखर बावनकुले की अध्यक्षता में किया गया है। समिति अध्यक्ष अनिल सोले ने बताया कि यातायात व्यवस्था प्रमुख धर्मपाल मेश्राम के नेतृत्व में 100 कार्यकर्ताओं की टीम यातायात व्यवस्था संभाल रही है।


वाहनों के लिए यहां रहेगी पार्किंग व्यवस्था

बिंझाणी कॉलेज खेल मैदान -बुधवारी बाजार संताजी सांस्कृतिक सभागृह के सामने -जलप्रदाय कार्यालय हनुमान नगर मनपा जोन मैदान स्कूटर एवं मोटरसाइकिल -प्रेरणा कान्वेंट कार्यक्रम स्थल के पास – युगांतर छात्रावास – पकवासा दवाखाना -प्रोफेसर कालोनी मैदान।


Pics by Rajesh Bansod