Published On : Thu, Apr 9th, 2015

तुमसर : स्कूटर की डिक्की से उड़ाए 25 लाख के गहने, मामला दर्ज

Jwelary theft  (2)
तुमसर (भंडारा)। तुमसर की एक सर्राफा दुकान के सामने खड़ी सर्राफा व्यवसायी की स्कूटर की डिक्की से 25 लाख 38 हजार रुपए के जेवरात लुटेरों ने उड़ाए लिए. यह घटना बुधवार को दिनदहाड़े सुबह 12 बजे के करीब हुई. इस घटना से शहर में दहशत है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार तुमसर के श्रीराम नगर में बस स्थानक रोड पर स्थित मंगलमूर्ति ज्वेलर्स के संचालक विवेक अमरनाथ सोनी रोजाना की तरह स्कूटर से सुबह 11:50 बजे के करीब दुकान खोलने आए. उन्होंने स्कूटर दुकान के सामने खड़ी की और दुकान खोलने लगे. दुकान का एक शटर ही खोला था कि कुछ अज्ञात लुटेरों ने दुकान के सामने रखी स्कूटर की डिक्की का ताला खोलकर गहनों से भरा बैग निकाला और फरार हो गए. इस घटना को लुटेरों ने दिर्फ़ 2 मिनट में अंजाम दिया. विवेक को इसकी भनक तक नहीं लगी. दुकान के दोनों शटर खोलने के बाद विवेक जब अपनी बैग निकालने स्कूटर के करीब पहुंचे तो डिक्की खुली पाई गई. उसमें रखा गहनों की बैग गायब थी.

Jwelary theft  (1)
बैग में करीब 900 ग्राम सोने के 25 से 30 जेवरात थे, जिसकी कीमत 25 लाख 38 हजार रु. बताई गई है. बैग में बिल-बुक भी थी. सर्राफा व्यवसायी सोनी ने अपनी दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं. इसमें दुकान के सामने पेड़ पर एक तथा दुकान के अंदर चार कैमरे लगे हैं. पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक करेगी. विवेक सोनी (25) की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है. घटना के बाद भंडारा की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कल्पना बारावकर, तुमसर के उपविभागीय पुलिस अधिकारी आनंद भोईटे, थानेदार किशोर गवई तथा अपराध अन्वेषण शाखा के दस्तों ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया.