Published On : Thu, Jan 11th, 2018

अपनी गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग पर Republic TV ने ABP न्यूज से मांगी माफी

Advertisement


नई दिल्ली: अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी ने गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग के लिए ABP न्यूज़ से माफी मांगी है. मंगलवार को दलित नेता जिग्नेश मेवाणी की रैली के दौरान कुछ लोगों ने रिपब्लिक टीवी की रिपोर्टर के सामने नारेबाजी की. इस दौरान ABP न्यूज संवाददाता जैनेंद्र भी वहां रिपोर्टिंग कर रहे थे. लेकिन रिपब्लिक टीवी ने बिना जांच परख किये ABP न्यूज संवाददाता जैनेंद्र को भी जिग्नेश मेवाणी का गुंडा बता दिया. ABP न्यूज ने इस पर सख्त एतराज जताया. इसके बाद अब रिपब्लिक टीवी ने ABP न्यूज से माफी मांग ली है.

गुजरात के दलित नेता और विधायक जिग्नेश मेवाणी ने मंगलवार को दिल्ली में हुंकार रैली की तो वहां जमकर हंगामा और नारेबाजी हुई. ABP न्यूज संवाददाता जैनेंद्र कुमार भी उस वक्त वहां मौजूद थे जब ये हंगामा हो रहा था. लेकिन अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी ने रात 9 बजे इसी खबर पर चर्चा करते हुए ABP न्यूज संवाददाता जैनेंद्र कुमार को जिग्नेश मेवाणी का गुंडा बता दिया. ABP न्यूज रिपोर्टर जैनेंद्र ने बताया कि उन्होंने अचानक देखा कि महिला पत्रकार को घेरे कुछ लोग हूटिंग कर रहे हैं. मदद की नीयत से वह वहां गये. वहां उन्होंने देखा कि रिपब्लिक टीवी की महिला पत्रकार लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी और कुछ लोग हूटिंग कर रहे हैं.

रिपब्लिक टीवी ने बिना तथ्यों की जांच किए ABP न्यूज रिपोर्टर जैनेंद्र कुमार पर अभद्र टिप्पणी की. ABP न्यूज के सख्त एतराज के बाद अब रिपब्लिक टीवी ने ABP न्यूज से माफी मांग ली है.

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement