| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Jan 29th, 2018
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    नरनारायण आरोग्यसेवा के “क्लिनिक ऑन व्हील्स” का लोकार्पण


    नागपुर: केंद्र सरकार के रोड ट्रांसपोर्ट और हाइवेज और शिपिंग मंत्रालय के मंत्री श्री नितिन गडकरी नागपुर की जनता को विविध कार्यक्रमों द्वारा आरोग्य सेवा मुहैया कराने के लिए हरदम तत्पर रहते थे. अब एक कदम आगे बढ़ते हुए उन्होंने नागरिको के घर तक उपलब्ध हो ऐसी

    केंद्रीय भूतल परिवह मंत्री नितिन गडकरी के स्वास्थ्य सेवा को उन्नत बनाने के उद्देश्यों को साकार करने और जनता को स्वास्थ्य सेवाएं उन तक पहुंचाने के मकसद से नरनारायण आरोग्य सेवा द्वारा “क्लिनिक ऑन व्हील्स” को लाया जा रहा है। यह योजना विशेष रूप से महिलाओ को केंद्र में रख कर बनाई गई है. इसका लोकार्पण रविवार २८ जनवरी २०१८ को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और सांसद हेमा मालिनी द्वारा किया गया.

    इस दौरान वैल्युएबल ग्रुप के उपाध्यक्ष नरेन्द्र हेटे और कार्यकारी निर्देशक अमेय हेटे भी उपस्थित थे. यह सेवा पं. दीनदयाल उपाध्याय इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस रिसर्च एन्ड ह्यूमन रिसोर्सेज द्वारा दी जाएगी. “क्लिनिक ओन व्हील्स” की रचना वैल्युएबल ग्रुप द्वारा “हेल्धी वुमन, हेल्धी नेशन” की परिकल्पना को केंद्र में रखकर की गई है. इस सुविधा का लाभ महिलाओ के साथ साथ घर के अन्य सदस्यों को भी मिल सकेगा।

    आरोग्य सेवाओं में विविध तरह की जांच परीक्षा, गायनोकॉलोजी, डेंटल, आय, ब्लड, यूरिन, ओबेसिटी जांच, फिजियोथेरपी, रेडियोलोजी जांच भी शामिल होगी. इसके साथ डाइट, वैलनेस और हेल्थ इन्शुरन्स भी परिवरों के लिए मुहैया कराया जाएगा. ग्रुप के कार्यकारी निर्देशक अमेय हेटेने बताया कि इस सेवा को सेटेलाइट सिस्टम के साथ जोड़ने से डॉक्टर्स भी विशेष सलाह के लिए सहज होंगे. वैल्युएबल ग्रुप मीडिया, एंटरटेनमेंट और एजुकेशन क्षेत्र में जानेमाने खिलाडी हैं.

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145