Published On : Mon, May 29th, 2017

वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) को राजभाषा हिंदी के दो पुरस्कार


नागपुर: गत शुक्रवार 26 मई 2017 को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के गुंजन सभा गृह में आयोजित नगर राजभाषा कार्यान्वयन समिति (नराकास) की छमाही बैठक एवं पुरस्कार वितरण समारोह में वेकोलि को राजभाषा क्रियान्वयन के लिए द्वितीय तथा कम्पनी की ई- पत्रिका “राजभाषा विविधा” को तृतीय पुरस्कार से नवाज़ा गया.

उल्लेखनीय है कि कम्पनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक राजीव रंजन मिश्र के प्रत्यक्ष मार्ग-दर्शन और निदेशक(कार्मिक)डॉ संजय कुमार के निर्देशन में वेकोलि के कार्यालयीन कार्य-निष्पादन में राजभाषा हिंदी को प्राथमिकता दी जाती है.

इस अवसर पर वेकोलि के निदेशक(वित्त) एस.एम.चौधरी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे.नराकास के अध्यक्ष और एस.ई.सी.आर.के मंडल रेल प्रबन्धक ए.के.अग्रवाल, उपाध्यक्ष और अपर मंडल रेल प्रबन्धक डी.सी.अहिरवार, उप निदेशक (कार्यान्वयन) नवी मुम्बई सुनीता यादव, महालेखाकार, नागपुर दिनेश पाटिल तथा वी.एन.आई.टी.के डीन डॉ. पी.एम.पडोले ने पुरस्कार वितरित किये. समारोह में अवसर विशेष के लिए प्रकाशित पत्रिका “ राजनाग एक्सप्रेस “ का अतिथियों ने विमोचन किया.

वेकोलि के पुरस्कार महाप्रबंधक(कार्मिक)एवं राजभाषा प्रमुख इकबाल सिंह, सहायक प्रबंधक (राजभाषा) डॉ मनोज कुमार एवं सहायक प्रबंधक( जन सम्पर्क) एस.पी.सिंह ने ग्रहण किये.