Published On : Tue, Dec 19th, 2017

राज ठाकरे को फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर बन जाना चाहिए और देवा फिल्म का डिस्ट्रीब्यूटरशिप ले लेनी चाहिए : भाजपा


नागपुर: सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है पर एमएनएस द्वारा खड़े किए गये विवाद पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में एमएनएस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इन दिनों महाराष्ट्र में किसानों का मुद्दा ज्वलंत है और एमएनएस पिक्चरों की राजनीति कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा के प्रदोत राजपुरोहित ने कहा कि राज ठाकरे बहुत शक्तिशाली आदमी है। मराठी के प्रति उनका प्यार बहुत ज्यादा है, इस तरीके का बातें उठाते रहते हैं कभी गुजरातियों को बोर्ड उठाने की बात करते हैं, कभी कुछ और करते हैं। उनका जो जज्बात है उससे लगता है कि ठाकरे को खुद की फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन की कंपनी खोल लेनी चाहिए एवं देवा फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन उन्हें खुद ले लेना चाहिए। राज ठाकरे को राजनीति करनी चाहिए या तो फिल्मों के बारे में सोचना चाहिए। मराठी भाषा का विकास हो रहा है, मराठी संस्कृति का विकास हो रहा है, उसके बावजूद राज ठाकरे इस तरीके की बातें कर रहे हैं खुद वह फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर क्यों नहीं बन जाते।

पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चौहान ने कहा कि यहां पर किसानों का आत्महत्या का मुद्दा चल रहा है और यहां पर मनसे फिल्मों की बात कर रही है कर्ज माफी का सवाल है। आप फिल्मों की बातें कर रहे हैं। आपके पास एजेंडा नहीं है, इसलिए आप इस तरीके की बात कर रही है। राज्य का सारा एजेंडा छोड़कर राज ठाकरे इस तरीके की बात कर रहे हैं।