Published On : Wed, Jul 24th, 2019

राहुल बोस ने होटल में खाने के लिए मंगवाए थे 2 केले, ब‍िल देखकर हुए हैरान

बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस इन द‍िनों चंड़ीगढ में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए राहुल शहर के एक शानदार होटल में ठहरे हुए थे, लेकिन होटल के एक ब‍िल ने राहुल को हैरान कर दिया. राहुल बोस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कैसे एक आलीशान होटल में दो केले का बिल 442 रुपये होता है.

राहुल बोस ने वीडियो शेयर किया, वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं कि कौन कहता है कि फल आपकी जिंदगी के लिए नुकसानदायक नहीं हैं? मैं शूटिंग की वजह से फाइव स्टार होटल में ठहरा हुआ था. यहां वर्कआउट के बाद मैंने खाने के लिए दो केले ऑर्डर करे. केले के साथ एक बिल भी सामने आया, जिसमें दो केले पर जीएसटी लगाते हुए ब‍िल बना 442 रुपये.

राहुल ने होटल में केले के इस बिल पर नाराजगी जताई है. दरअसल, राहुल बोस ने मॉर्न‍िंग वर्कआउट के बाद खाने के लिए दो केले होटल में मंगवाए थे. होटल वालों ने राहुल बोस के कहने पर दो केले फौरन उनके कमरे में पहुंचा दिए. लेकिन इसके साथ एक ब‍िल भी आया, ज‍िसे देखकर राहुल बोस हैरान रह गए. ब‍िल में दो केले पर जीएसटी लगाते हुए उसका बिल तैयार किया गया था. ये ब‍िल 20 रुपये या 50 का नहीं 442 रुपये का था. खुले आम दो केले को लेकर हो रही लूट से राहुल बोस बेहद नाराज नजर आए. इस पर ध्यान दिलाने के लिए राहुल ने ये खास वीडियो शेयर किया है.

राहुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स लोग राहुल बोस की पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. किसी ने लिखा है, जितना जीएसटी लगा है उतने में तो एक दर्जन केले आते हैं. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स होटल के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अगर आपने बनाना मैंगो शेक मांगा होता तो इसकी कीमत अगले आईफोन के कीमत के बराबर होती.