Published On : Mon, Jun 15th, 2015

पुसद के विकास के लिए सभी सहकार्य करेंगे – वि. मनोहर नाईक


साढ़े छह करोड़ के विकास कार्य का भूमिपूजन 

15 pus 01 photo
पुसद (यवतमाल)। सांसद, विधायक के लिए भले ही लड़े, लेकिन पुसद शहर के विकास के लिए पार्टी, जाती-धर्म भेद भूलकर सभी सहकार्य करेंगे ऐसा आवाहन राष्ट्रवादी कांग्रेस के ज्येष्ठ नेता विधायक मनोहर नाईक ने किया. पुसद नगर पालिका की ओर से विविध योजनाओं से साढ़े छह करोड़ विकास कार्य का भूमिपूजन सोमवार 15 जून को वि. मनोहर नाईक के हांथो हुआ. वे वसंतराव नाइक चौक में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. अध्यक्ष स्थान पर राज्य कपास महासंघ के अध्यक्ष डा. एन.पी. हिरानी थे.

वि. मनोहर नाईक ने आगे कहां, वसंतराव नाइक और सुधाकरराव नाइक ने पुसद शहर के विकास के लिए योगदान दिया. समय-समय पर विकास के लिए आगे आये. विकास में कोई राजनीति नही, सभी पार्टी, धर्म, समाज प्रमुख आज सहकार्य करे जिससे विकास को गति दी जाएगी. यह अच्छी गतिविधि है. ऐसा प्रतिपादन विधायक नाईक ने किया. आनेवाले समय में डेढ़ करोड़ अग्निशमन स्टेशन, ज्येष्ठ नागरिकों के लिए विहारस्थान, वन-वे, चौकों में सिग्नल व्यवस्था तथा वार्ड-वार्ड में सब्जियों का आधुनिक स्टाल आदि की संकल्पना चलाई जाएगी. कचरा करने वाले व्यापारी प्रतिष्ठानों पर कडक कार्रवाई की जाएगी.
कार्यक्रम का प्रास्ताविक मुख्याधिकारी डा. अजय कुरवाडे ने किया. नगराध्यक्ष माधवी दिनकर गुल्हाने ने अलग-अलग विकास कामों की जानकारी दी. वसंतराव नाईक चौक से महात्मा फुले चौक इस रास्ते का ड्रेनेज, डाम्बरीकरण पर 85 लाख रूपये खर्च होगे. पालिका के सभी काम गुणवत्तापूर्ण और उत्कृष्ट हो ऐसा निर्देश ठेकेदार और अभियंता को दिया. इस दौरान विनोद जिल्हेवार ने विकास काम करो और सामाजिक तनाव बंद करो ऐसा आवाहन किया. अभय गडम, डा. वजाहत मिर्जा, बडोपंत राउत, शरद मैंद, अखिलेश अग्रवाल ने अपने भाषण से सुचनाएं दी.

कार्यक्रम का संचालन आरोग्य सभापति एड. भारत जाधव ने किया, आभार नगरसेवक अजय पुरोहित ने माना. इस दौरान महेश खडसे, भीमराव कांबले, अनिल शिंदे, मारुती भस्मे, सीताताई  कांबले, नितिन पवार, शेख कयूम आदि उपस्थित थे.