Published On : Tue, Aug 1st, 2017

शराब पीकर पुलिस सिपाही के हंगामा मचाने पर पब्लिक पिटाई फिर निलंबन की कार्रवाई


नागपुर:
रविवार शाम 7 बजे माटे चौक स्थित वीएनआईटी कॉलेज के सामने एक सिपाही ने शराब के नशे में भुट्टा बेचने वालों से गाली गलौच की. इतना ही नहीं किसी एक ठेले वालो का ठेला भी पलटा दिया. पुलिसवाले की इस दादागिरी को देख वहां के लोग भड़क उठे और उसकी सरेराह पब्लिक पिटाई कर डाली. इस दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी. पुलिस घटना स्थल पहुंची और शराब के नशे में धुत पुलिस सिपाही को अपने साथ ले गई. इसे पुलिस टीम बजाज नगर पुलिस स्टेशन में ले आई. पुलिस स्टेशन के पास आते ही पुलिस सिपाही ने मौके का फायदा उठाया और वहां से भाग निकला। पुलिस सिपाही का नाम भूषण झरकर बताया जा रहा है.

सूत्रों के अनुसार भूषण यह ‘बीट’ में काम करता था। उसकी ड्युटी दोपहर 3 बजे खत्म हो चुकी थी. ड्युटी समाप्त होते ही उसने अपने दोस्तों के साथ जमकर शराब पी. पुलिस के वर्दी पर उसने एक सिविल शर्ट पहन रखा था. जिसके बाद उसके शराब के नशे में वर्दी को शर्मशार करने की करतूत को अंजाम दिया.


इस मामले से पुलिस डिपार्टमेन्ट की छवी खराब होने की बात को लेकर विभाग के आला अधिकारियों ने गंभीरता से लिया. जिसके चलते डीसीपी झोन 1 स्मार्तना पाटील ने पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की, जिसमें पुलिस सिपाही भूषण को दोषी पाया गया. जिसके चलते उसे तत्काल निलंबित किया गया. इस बात की पुष्टि स्वयं डीसीपी पाटिल ने नागपुर टुडे से बातचीत के दौरान की है.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement