Published On : Thu, Jun 11th, 2020

कामठी के गांवो में दीवारों पर लिखे जा रहे है प्रोत्साहित करनेवाले स्लोगन

नागपुर– भारत सरकार के युवा कार्यक्रम व् क्रीड़ा मंत्रालय भारत सरकार अंतर्गत आनेवाले भारत की सबसे बड़ी युवा संघटना नेहरू युवा केंद्र द्वारा युवाओ की ओर से ग्रामपंचायत गादा, ग्रामपंचायत गारला- सावळी के संयुक्त प्रयास से कामठी तहसील के गादा, गारला व सावळी के गांवो में कोरोना महामारी की जनजागृति के लिए स्लोगन गांव की दीवारों पर लिखे जा रहे है. जिला युवा समन्वयक उदय वीर, नेहरू युवा केंद्र के राष्ट्रीय युवा कोर प्रशांत महल्ले व् प्रथमेश खुरपड़ी के नेतृत्व में गांवो में सार्वजानिक जगहों पर यह स्लोगन लिखे जा रहे है.

कोरोना महामारी की इस संकट की घडी में सभी त्रस्त है. ऐसे में सभी डॉक्टर्स और स्वास्थ कर्मी अपनी सेवा दे रहे है. ऐसे में उनके इस कार्य के लिए उनका मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से यह स्लोगन लिखे जा रहे है.

इस कार्य में समर्थन देने के लिए ग्रा.प. सरपंच गादा निर्मला शेंडे, ग्रा.प.सदस्य सचिन डांगे के साथ ही सावली की सरपंच आरती शहाणे व उपसरपंच राहुल बोढारे, अमर इंगोले, सुनील उक्कुड्डे ने सहयोग किया. इस संघटन के युवाओ की ओर से हरएक गांवो में इस तरह के प्रोत्साहित करनेवाले स्लोगन दीवारों पर लिखे जा रहे है.