Published On : Sat, Mar 7th, 2020

गृहमंत्री के जनता दरबार मे समस्याओ का अंबार!

काटोल:- काटोल के विधायक तथा गृहमंत्री अनिल देशमुख इहोने काटोल तहसील और ग्रामीण आँचल की समस्याओं को निरास्त करने हेतु स्थानिक कृषि उपज मंडी ,फल्ली मार्किट यार्ड में जनता दरबार का आयोजन किया था ,जिसने 29 फरवरी तक आवेंदन देने की तिथि निचीत की गई थी जिसमे 149 आवेंदन प्राप्त हुये ,तय तारीख के बाद फिर 51 आवेंदन और समाविष्ट हुये , समस्याओँ में काटोल नगर पालिका क्षेत्र की ही जादया थी !

जनता दरबार मे विधायक तथा राज्य के गृहमंत्री अनिलबाबू देशमुख, पोलिस अधीक्षक राकेश ओला, ,पूर्व नगराध्यक्ष राहुल देशमुख, जिल्हा परिषद सदस्य चंद्रशेखर कोल्हे, सलिल देशमुख, समीर उमप, प. स. सभापति धम्मपाल खोब्रागडे, उपसभापति अनुराधा खराडे, सभी शशकिय विभाग प्रमुख, तथा सभी कर्मचारी उपस्थित थे!

बड़ी संख्या में नागरिकों की उपस्थिति थी इस उपलक्ष में मंत्री अनिल देशमुख इहोने कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नही , इस पर सभी नागरिकों को इस वायरस से लड़ने के नुस्खे बताये ! महारास्ट्र सरकार द्वारा जाहिर अर्थसंकल्प में सभी सामान्य नागरिकों को मद्देनजर रख कर ही सादर किया गया ! इस क्षेत्र के किसान भाइयों को समाधान मिलने हेतु 2 लाखरूपये तक का कर्जा माफ कर नया इतिहास रचा, साथ ही इस क्षेत्र के तुवर उत्पातीत किसान भाइयों के लिए केन्द्र खोल दिया गया ! किसी भी व्यापारी को अपने खेत का सात बारा न देने की भी हिदायत दी !

काटोल क्षेत्र में बड़े पैमाने में चल रहे अवैध धंधों पर अंकुश लगाने के आदेश स्थानी पोलिस अधिकारियों को दिये !


काटोल पंचायत समिति द्वारा अपाहिजों को ट्रायसिकल ,कृषि विभाग की और से लाभार्थी किसानो को ट्रैक्टर और कृषि अवजार वितरित किये गये, तहसील कार्यलय की और से राष्ट्रीय कुटुम्बप्रमुख सहायता निधि का भी वितरण किया गया, तथा वैन विभाग की और से वन्यजीव से पीड़ित किसानों को मुवायजा भी वितरित किया गया !