Published On : Mon, Sep 10th, 2018

सगाई होने के बाद पहली बार बोले NICK, इस तरह ‘प्रियंका’ से मिला और हो गया प्यार’

अमेरिकी गायक एवं अभिनेता निक जोनस ने एक चैट शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने संबंधों पर खुलकर बात की. ‘जोनस ब्रदर्स’ बैंड के पूर्व सदस्य निक ने ‘द टुनाइट शो’ में होस्ट जिमी फॉलन के साथ बातचीत में प्रियंका के साथ प्रेम कहानी का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि वह और प्रियंका एक म्युचुअल दोस्त के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में आए. शुरूआत में हमने टेक्स्ट मैसेज के जरिए ही बातचीत की और छह महीने बाद पहली बार मिले.

निक ने कहा कि मई 2017 में मेट गाला में दोनों सिर्फ दोस्त के रूप में रेड कार्पेट पर चले थे. निक (25) ने फॉलन को बताया, “हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग स्थानों पर मिलाती रही.” कुछ सप्ताहों में दोनों कई बार समय बिताते देखे गए और उनकी रोमांस की अफवाहों ने जोर पकड़ा. निक ने बताया, “लोग सोचते थे कि हम संकोची हैं लेकिन सगाई के बाद इन पर विराम लग गया. इसलिए कहानी खुद ब खुद लिखती चली गई.”

Advertisement

निक ने कहा कि लगभग पांच महीने पहले ही दोनों ने अपने रोमांटिक रिश्ते को एक मौका देने का फैसला किया. उन्होंने कहा, “यह काफी जल्दी था, और मुझे लगता है कि हम जानते थे कि यह सही है और हमने यह किया. हम बहुत खुश हैं.”

Advertisement

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ौ और निक जोनस ने सगाई की है. निक ने इस अनुभव को आध्यात्मिक बताया. निक ने एक शो में कहा, “मुझे और प्रियंका को परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा लगा. यह पल निजी था लेकिन हमने बाद में दुनिया को इसके बारे में बताया.”

View this post on Instagram

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका और निक के रोके में बॉलीवुड हस्तियां जैसे रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, सोनम कपूर, मसाबा गुप्ता, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, नेहा कक्कड़, बिपाशा बसु और मलाइका अरोड़ा ने उन्हें शुभकामनाएं दी. जानकारी के मुताबिक, प्रियंका की सगाई की पांच कैरट हीरे की अंगूठी कीमत करीब 2 करोड़ है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement