Published On : Fri, May 26th, 2023

नागपुर पुलिस ने विनयभंग केस में प्रिंस तुली को जेडब्ल्यू मैरियट, मुंबई से किया गिरफ्तार

Advertisement

Representational Pic

नागपुर: विवादों के शौकीन लगने वाले प्रिंस तुली के खिलाफ एक महत्वपूर्ण कार्रवाई में, नागपुर पुलिस ने उन्हें शुक्रवार को मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट से गिरफ्तार कर लिया है।

यह उल्लेखनीय है कि अंबाझरी पुलिस ने होटलियर प्रिंस उर्फ प्रिंसिपल सिंह तुली के खिलाफ विनयभंग का मामला दर्ज करवाया था। यह प्रिंस तुली के खिलाफ मामलों का दूसरा मामला था, जो एक महीने के अंदर दर्ज किया गया था।

पुलिस स्रोतों के अनुसार, नागपुर पुलिस विभाग के आठ से दस पुलिसवाले मुंबई गए थे ताकि तुली को गिरफ्तार किया जा सके।

Advertisement

अंबाझरी पुलिस स्थानक प्रभाग में रहने वाली एक 54 वर्षीय महिला मामले की पीड़ित हैं। 16 मई को आरोपी प्रिंस महिला के घर आए। उन्होंने महिला को मारने की धमकी दी और अनुचित तरीके से व्यवहार किया। उन्होंने महिला के बारे में आपत्तिजनक बातें भी कहीं। बाद में, उन्होंने इन बातों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसे जानकर महिला ने पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार को शिकायत दी।

Advertisement
Advertisement

इसके बाद, मोलेस्टेशन, गाली-गलौज और धमकी के मामले में प्रिंस के खिलाफ रविवार रात्रि को मामला दर्ज किया गया। कहा जाता है कि प्रिंस की परिवार के साथ भी उसी महिला के संबंध में विवाद चल रहा है।

मामले का एक वीडियो क्लिप भी वायरल हो गया है। क्लिप में, प्रिंस को अपने परिवार के सदस्यों और महिलाओं को दुर्जय करके चुनौती देते हुए दिखाया गया है। उनके बीच में एक झगड़ा भी हुआ। यह क्लिप सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो रहा है।

पहले से ही, सदर पुलिस ने प्रिंस को सीपी क्लब के प्रबंधक को मारपीट करने और क्लब में प्रवेश करने नहीं देने के आरोप में बुक किया था।

मामले पर बात करते हुए, करण तुली, वरिष्ठ शिवसेना नेता (यूबीटी), ने कहा कि “महिलाओं के खिलाफ अपराध सबसे घोर अपराधों में से एक है। किसी भी अपराधी को जो किसी महिला को यातना पहुंचाता है, उस पर कठोरतम कार्रवाई होनी चाहिए। शिवसेना मांग करती है कि आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए,” उन्होंने कहा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
 

Advertisement