Published On : Thu, May 21st, 2020

पब्लिक रिलेशनस काउंसिल ऑफ इंडिया (पी.आर.सी.आई) नागपुर चैप्टर की अनूठी पहल

नागपुर : विश्व व्याप्त कोविड -19 महामारी के कठिन समय में अपनी जान जोखिम में डाल, जन मानस तक देश दुनियां की खबर पहुंचाने वाले पत्रकारों के अभिनंदन के रुप में पी.आर.सी.आई(PRCI, Nagpur Chapter)नागपुर चैप्टर, और आय सी टी मिडिया प्रा. ली(ICT Media Pvt. Ltd) ने पत्रकारों के कार्यस्थल को सेनेटाइज करने की अनूठी पहल की । स्वच्छता से जुड़ी इस पहल के दौरान, चैप्टर की टीम ने स्वेच्छा से मदद के हाथ आगे बढ़ाने वाली अार.एस.मेंटेनेंस सर्विसेज एंड पैस्ट कंट्रोल कंपनी के साथ हाथ से हाथ मिला तथा पुण्य नगरी मीडिया हाउस की अनुमति के आधार पर पत्रकारों के कार्यस्थल को सेनेटाइज किया ।

पत्रकार भाईयों के अच्छे स्वास्थ की कामना का जज़्बा दिल में लिए सेनेटाइजेशन का कार्य नागपुर चैप्टर के सचिव, श्री अभिषेक मोहगावकर, चैप्टर के कोषाध्यक्ष एवं आई.सी.टी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक श्री निखिलेश सावरकर तथा अार.एस. मेंटेनेंस सर्विसेज एंड पेस्ट कंट्रोल के संचालक श्री राजीव सेन के साथ मिलकर कराया गया ।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों विभिन्न प्रकार के इंफेक्शंस से बचने के लिए जगह – जगह सेनेटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है । अार.एस. मेंटेनेंस सर्विसेज एंड पेस्ट कंट्रोल कंपनी ने हाल ही में इन्फोसेप्टस, आर. बी.आई, नागपुर मेट्रो, ग्लोबल लॉजिक, आई.आई.टी, AIIMS, जैसे बड़े संस्थानों के आलावा विभिन्न दफ्तरों को सेनेटाइजेशन सेवाएं प्रदान की हैं तथा पिछले दस वर्षों से अधिक समय से सेनेटाइजेशन के क्षेत्र में विशिष्ट सेवाएं प्रदान कर रहे हैं ।

पी.आर.सी.आई, नागपुर चैप्टर के अध्यक्ष श्री आशीष तायल ने सूचना एवं प्रसारण से जुड़े साथी सिपाहियों के प्रति अभिनंदन प्रदर्शन की पहल के लिए चैप्टर के सभी पदाधिकारियों को शुभामनाएं दी, श्री राजीव सेन को चैप्टर के साथ कंधे से कंधा मिला कर सेनेटाइजेशन सेवा मुहैय्या कराने के लिए साधुवाद दिया तथा इस नाजुक वक्त में सभी पत्रकार बंधुओं की कर्तव्य निष्ठा को नमन करते हुए सबके अच्छे स्वास्थ की कामना की ।