Published On : Fri, Oct 12th, 2018

पांच लाख की फिरौती के लिए दो बदमाशों ने ट्यूशन टीचर को डराने हवा में की फायरिंग

नागपुर : प्रतापनगर पुलिस थाने के जद में आने वाली आयटी पार्क ईलाके में गुरुवार शाम बाइक सवार दो आरोपियों ने एक शिक्षक और विद्यार्थियों को बंदूख की नोक पर धमकाया। ट्यूशन क्लास के बाहर ग्रे रंग की यामाहा बाइक में आये दो आरोपियों ने हवा में फायरिंग भी की। इस घटना से इलाके में अचानक सनसनी मच गई। इस घटना के बाद परसिस्टंस कंपनी के पास प्राइवेट ट्यूशन क्लास लेने वाले 41 वर्षीय नितिन संतोष त्रिपाठी की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा है। नितिन के मुताबिक गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे के दरमियान वो अपनी क्लास से बाहर निकल रहे थे। क्लास छूट चुकी थी जिस वजह से विद्यार्थी बाहर ही खड़े थे। इसी दौरान बाइक पर अचानक आय दो युवक उनसे बिना कारण बहस करने लगे।

आरोपियों ने उनसे कहाँ की तुम हमें जानते नहीं क्या हम यहाँ के दादा है। इतना कह कर आरोपियों ने हवा में फायरिंग की और चलते बने। इस घटना के बाद नितिन ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Advertisement

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमे कुछ संशयित आरोपियों की पहचान हुयी। जिसके बाद शुक्रवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली की आरोपी अपनी बाइक के साथ लोखंडी नगर पड़सोडी में खड़े है। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर दोनों आरोपियों को धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने पिस्टल,मैग्जीन और जिंदा कारतूस के साथ एक भाला बरामद किया है।

Advertisement

इस मामले में गिरफ्तार किये गए दोनों युवक शातिर अपराधी है और इसी पिस्टल के सहारे उन्होंने इमामवाड़ा और गणेशपेठ थाने के अंतर्गत लूट की वारदात को अंजाम दिया है। गिरफ्तार आरोपी 24 वर्षीय गनी प्रकाश वासनिक और 20 वर्षीय सन्नी सुरेंद्र चौहान ने पूछताछ में पुलिस को बताया की उन्होंने पांच लाख की फिरौती के लिए नितिन तिवारी को डराया है। सन्नी चौहान शातिर अपराधी है उसे 19 दिसंबर 2017 को नागपुर पुलिस द्वारा दो वर्ष के लिए तड़ीपार किया गया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement