Published On : Wed, Sep 2nd, 2020

निर्मल समूह के संस्थापक प्रमोद मानमोड़े का शिवसेना प्रवेश,प्रभारी संपर्क प्रमुख ने किया सत्कार

नागपुर – मंगलवार दिनांक 1 सितम्बर 2020 को शिवसेना नागपुर शहर के सभी ज्येष्ठ नेताओ व पदाधिकारियों की उपस्थिति में नागपुर महानगर संपर्क प्रमुख दुष्यंत चतुर्वेदी ने शिवसेना का भगवा झंडा थमाते हुए निर्मल समूह के संस्थापक ,समाजसेवी प्रमोद मानमोड़े का शिवसेना प्रवेश किया, साथ ही पूर्व नागपुर क्षेत्र के समाजसेवी जय कश्यप के साथ अन्य लोगो ने भी प्रवेश किया।

प्रवेश कार्यक्रम के दौरान मानमोड़े ने दुष्यंत चतुर्वेदी का आभार जताते हुए शिवसेना में सम्पूर्ण निष्ठा से पक्ष विस्तार के लिए कार्य करने का वचन लेते हुए यह कहा कि वे शिवसेना के सभी नेताओ व कार्यकर्ताओं के साथ पूरा समन्वय स्थापित कर पक्ष मजबूत करने और समाजसेवा के प्रत्येक क्षेत्र में अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे। उन्होंने कहा कि नागपुर शहर में चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में पक्ष प्रमुख द्वारा दिए गए समाजसेवी कार्यक्रमो का क्रियान्वयन उच्च दर्जे का कर ,शाखा स्तर पर उसका लाभ जनता को दिलाने के लिए प्रयनशील रहेंगे।

पूर्व उपमहापौर शेखर सवारबांधे ने प्रमोद मानामोड़े के शिवसेना प्रवेश को नागपुर के लिए एक अच्छी पहल बताते हुए चतुर्वेदी का आभार जताया और आगामी महानगरपालिका चुनाव की संकल्पना में बढ़ाया गया कदम करार दिया। दुष्यंत चतुर्वेदी ने शिवसेना परिवार में शामिल होने पर मानमोड़े को शुभकामनाए दी तथा यह बताया कि पक्ष प्रमुख के निर्देशानुसार नागपुर शहर में सभी नेताओ को एक पटल पर लेकर ,समाज के प्रत्येक तपके का ख्याल रखते हुए , नए, पुराने, युवा, ज्येष्ठ के साथ-साथ अन्य बाहर के गुणवत्ता पूर्ण इच्छुकों को नई कार्यकारिणी में स्थान दिया जाएगा, बिना किसी भेदभाव के सभी को मान सम्मान देकर एक साथ पक्ष विस्तार के लिए कार्य करने आह्वान उन्होंने किया ।चतुर्वेदी ने बताया कि नागपुर में पार्टी की भूमिका प्रत्येक शाखा प्रमुख को मजबूती प्रदान कर , जनता के बीच जाकर 80% समाजसेवा के शिवसेना के उद्देश्य को पूरा करने की बात पर बल दिया और आगामी महानगरपालिका चुनाव में पार्टी को सम्पूर्ण रूप से शहर मै तैयार करने का विश्वास जताया। कार्यक्रम का संचालन शहर समन्वयक नितिन तिवारी ने किया ।

कार्यक्रम में पूर्व उपमहापौर शेखर सवारबांधे,नगरसेविका मंगला गवरे,रमेश मिश्रा, राजेश तुमसरे , हितेश यादव,सूरज गाेजे,किशोर पराते, मंगेश काशिकर,नितिन तिवारी, बंडू तलवेकर, किशोर ठाकरे,गुड्डू रहांगडाले,राजेश कनोजिया,सुनील बैनर्जी, गणेश डोइफोड़ेअजय दलाल, अलका दलाल,मुन्ना तिवारी,राम कुकडे,प्रवीण शर्मा,मोहन गुरुपंच,गजानन चाकोले,पुरुषोत्तम कंद्रीकर,विशाल को रके,आशीष हाडगे,आशीष त्रिवेदी,शशिधर तिवारी के साथ अन्य उपस्थित थे।