Published On : Fri, Mar 20th, 2020

प्रकाश राज का पीएम मोदी की ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील पर Tweet

नागपुर– पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से देश की जंग को लेकर बड़ा ऐलान किया है. पीएम मोदी ने 22 मार्च को पूरे देश में ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ की अपील की है. यह जनता कर्फ्यू सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक रहेगा.

पीएम मोदी (PM Modi) के इस अपील को लेकर सोशल मीडिया पर जोरदार रिएक्शन आ रहे हैं, और बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, शबाना आजमी और पूजा बेदी के अब सिंघम फेम एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी ट्वीट किया है. प्रकाश राज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. इस ट्वीट में प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पीएम नरेंद्र मोदी की अपील का समर्थन तो किया ही है, इसके साथ ही उन्होंने उन्हें केरल के मुख्यमंत्री के कुछ फैसलों पर भी नजर डालने के लिए कहा है.

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पीएम मोदी की इस अपील पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, ‘जनता कर्फ्यू, हां हम मिलकर मुकाबला करेंगे…इस बीच प्रधानमंत्री आप इसके बारे में भी सोचेंगे…’ इस तरह प्रकाश राज ने पीएम नरेंद्र मोदी से जरूरतमंदों के लिए जरूरी उपाय करने की भी अपील की है. केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने कोरोनावायरस की वजह से प्रभावित केरल की अर्थव्यवस्था के लिए 20,000 करोड़ रुपये के वित्ती पैकेज का ऐलान किया है. इस पैसे का इस्तेमाल हेल्थ पैकेज, कर्ज में सहायता, मुफ्त अनाज, सस्ता खाना और कर राहत जैसे कार्यों के लिए किया जाएगा. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से भी कुछ इसी तरह की राहत की उम्मीद लगाई है.