Published On : Thu, Feb 9th, 2017

प्रभाग 38 – ब से भूषण श्रीवास केन्द्रीय जनविकास पार्टी के उम्मीदवार


नागपुर:
केन्द्रीय जनविकास पार्टी ने प्रभाग 38-ब से युवा समाजसेवी भूषण श्रीवास को अपना उम्मीदवार बनाया है। भूषण श्रीवास बेहद विनम्र, सजग और मेहनती युवा हैं और अपने प्रभाग के युवाओं में खासे लोकप्रिय भी। भूषण श्रीवास का चुनाव चिन्ह नारियल है।

भूषण श्रीवास कहते हैं कि उनकी आँखों में क्षेत्र के चहुँमुखी विकास का सपना है और वे इसे पूरा करने में अपना जी-जान लगा देंगे। वह चाहते हैं कि उनके प्रभाग में बेहतरीन स्कूल हों, जहाँ आम-ओ-खास हर वर्ग के बच्चे को समान रुप से उम्दा शिक्षा मुहैया हो। सभी प्रकार की सुविधा वाला अस्पताल भी वे अपने प्रभाग के नागरिकों के लिए शुरु कराना चाहते हैं।


भूषण श्रीवास कहते हैं कि वह स्वयं प्रभाग के नागरिकों की जरुरत और सुख-सुविधाओं की टोह लेते रहेंगे और सभी के भरसक मददगार साबित हुआ करेंगे। भूषण श्रीवास ने कहा कि उनका कथनी पर नहीं करनी पर भरोसा है और वह अपने क्षेत्र के मतदाताओं से मिलकर अपने इरादे और सपने उनके साथ साझा करेंगे और उनसे अपने लिए मतदान की अपील करेंगे।


भूषण श्रीवास ने कहा कि केन्द्रीय जनविकास पार्टी का घोषवाक्य ही है ‘बिना भेदभाव – जनसामान्य का विकास।’ केन्द्रीय जनविकास पार्टी राजनीति में नहीं सेवा करने में यकीन करती है। पार्टी समाज के हर वर्ग के विकास के लिए अहोरात संघर्षरत रहती है। उन्होंने आश्वस्त किया कि उनके चुनाव चिन्ह नारियल पर वोट देने से मतदाता सचमुच में अपने जीवन में विकास महसूस करेगा।