Published On : Mon, Oct 22nd, 2018

सदर पुलिस ने हुक्का पार्लर पर मारा छापा

नागपुर: माउंट रोड पर स्थित हुक्का पार्लर पर सदर पुलिस ने शनिवार देर रात छापा मारा. नया अध्यादेश आने के बाद भी यहां धड़ल्ले से हुक्का पिलाया जा रहा था. पुलिस पर निगरानी करने के लिए बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे. शनिवार रात 1 बजे के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि माउंट रोड पर लिंबाना आटोमोबाइल के बगल में स्थित ठिकाना स्पोर्ट्स एंड लाउंज में बड़ी संख्या में युवा जमा हुए हैं और उन्हें हुक्का पिलाया जा रहा है. खबर के आधार पर पुलिस ने वहां छापा मारा. पुलिस ने हुक्का पार्लर के संचालक कोष्टीपुरा, निकालस रोड निवासी शुभम शरद जैन (21) और सुदाम रोड, सदर निवासी निखिल उर्फ गोलू खुशालसिंह कुमेरिया (25) को गिरफ्तार कर लिया. दोनों के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

कुछ दिन पहले भी यहां आला अधिकारी ने छापा मारा था. बावजूद इसके हुक्का पार्लर बंद नहीं हुआ. उलटे पुलिस की निगरानी करने के लिए कैमरे लगा दिए गए. गेट के बाहर कुछ कर्मचारी भी बैठे थे.

पुलिस की हलचल होते ही अंदर सूचना दी जाती थी, लेकिन शनिवार रात पुलिस ने आरोपियों को मौका ही नहीं दिया. डीसीपी चिन्मय पंडित और एसीपी शिवकुमार मराठे के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर सुनील बोंडे, पीएसआई मयूर चौरसिया, जोंधले, हेडकांस्टेबल विनोद तिवारी, कांस्टेबल सुशांत सिंह, संदीप पांडे, सुधीर मड़ावी, मोनू सैयद, जगदीश और दिगांबर ने कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने हुक्का पॉट, फ्लेवर आदि सामान सहित 2.43 लाख रुपये का माल जब्त किया है.