Published On : Sat, Jun 13th, 2020

अनलॉक 1.0 पर पुलिस आयुक्त से फेसबुक लाइव के माध्यम से चर्चा करेंगे रामकिशन ओझा

नागपुर– कोरोना लॉकडाउन में कई तरह की परेशानियां नागरिकों को हो रही थी, लॉक डाउन के दौरान शहर की दुकानें और सभी संस्थान भी बंद थे, शहर में नागपुर पुलिस का अच्छा सहयोग नागरिकों ने किया. पुलिस और नागरिकों ने मिलकर एक दूसरे की मदद की.

पुलिस ने भी इस दौरान नागरिकों की मदद करने की कई मिसाले पेश की है, अब बढ़ते हुए संक्रमण में अब जब लॉकडाउन अनलॉक 1.0 शुरू हुआ है, अनलॉक के बाद शहर में कई दुकानें, मॉल शुरू हो चुके है. इस दौरान अब नागरिकों को कैसे पुलिस की मदद करनी है,

किस तरह से नागपुर के नागरिकों के और पुलिस के संबंध बेहतर होंगे, कैसे नागरिक पुलिस का सहयोग करेंगे, शहर के नागरिकों को किस तरह से नियमों का पालन करना होगा. लॉकडाउन के बाद मार्केट में मंदी आ गई है, आर्थिक स्थिति को पटरी पर लाने के लिए अनलॉक में नागरिक कैसे पुलिस की सोशल डिस्टेंसिंग में मदद कर सकते है, नागपुर पुलिस के साथ समन्यवय बनाकर कैसे दोनों एक दूसरे की मदद कर सकते है.

इन सभी विषयों पर प्रभावती ओझा स्मृति सेवा संस्था के संस्थापक और कांग्रेस पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश के महासचिव रामकिशन ओझा ने नागपुर शहर के पुलिस आयुक्त डॉ. भूषणकुमार उपाध्याय के साथ चर्चा के लिए फेसबुक लाइव का आयोजन किया है. 15 जून को ठीक 5 बजे पुलिस आयुक्त लाइव में नागरिकों से रूबरू होकर चर्चा करेंगे.