| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Feb 22nd, 2018
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    25 फरवरी को कवीवैर्य सुरेश भट्ट में होगा, जियो दिल से अवार्ड्स के विनर्स का ऐलान

    Javed Ali
    नागपुर: 2012 में जियो दिल से अवार्ड्स के सीजन-1 का आगाज़ हुआ . जिसमे सब से पहले पिंक सिटी जयपुर को दिल से जीने वालो के सम्मान का तथा मेहमान नवाजी का मौका मिला . सीजन-2 में अहमदाबाद, सीजन-3 में इंदौर, सीजन-4 में चंडीगढ़, सीजन -5 में रायपुर और अब जियो दिल से अवार्ड्स सीजन-6 में संत्रानगरी नागपुर में है. दुसरो के लिए जीने वालो का सम्मान करने के साथ मेजबानी का मौका मिला . जिसके लिए नागपुर में पूरी तैयारियां चल रही है . अवार्ड्स के फिनाले की शाम को और भी शानदार बनायेंगे बॉलीवुड सिंगर जावेद अली. जिनसे हुयी ख़ास बातचित आप माय एफएम पर सुन पाएंगे, साथ ही नागपुर में इलुमिनाती ग्रुप पहली बार युव्ही एक्ट होगा जो अपने आप में ही एक अनोखा एक्ट है. जियो दिल से अवार्ड्स सीजन-6 में एलआईसी भी सम्मान दिलाएग .

    जियो दिल से अवार्ड्स में गिफ्ट पार्टनर के रूप में बीइंग ह्यूमन क्लोदिंग, पावर्ड बाय भोजवानी फूड्स, को-स्पोंसर्ड के रूप में बुलढाना अर्बन कोर्पोरेटीव्ह क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड, असोसिएट स्पोंसर के रूप में हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेट लिमिटेड, ट्रेवल पार्टनर श्री हॉलीडेज, हॉस्पिटैलिटी पार्टनर होटल तुली इंटरनेशनल, आउट डोर पार्टनर ग्रेस एड स्पेस और प्रिंट पार्टनर के रूप में दैनिक भास्कर जुड़ चुके है . नागपुर वासियों में जियो दिल से अवार्ड्स को लेकर काफी उत्सुकता है . जियो दिल से अवार्ड्स एजुकेशन, चाईल्ड केयर एंड डेवलपमेंट, स्पोर्ट्स, कंजर्वेशन एंड एनवायरमेंट,पब्लिक सर्विस, हैल्थ एंड सेनिटेशन, सोशल इकोनोमिक वेलफेयर, आर्ट एंड कल्चर और वुमन वेलफेयर जैसी 10 कैटागिरीज में दिए जायेंगे . इनमे महाराष्ट्र रीजन से चुने गए 5 फाइनलिस्ट नोमिनेट हुए है . जिनके लिए भारी मात्रा में वोटिंग हुयी. जिसके के द्वारा सब से ज्यादा वोटिंग से कैंडिडेट फाइनल होंगे. अवार्ड्स के लिए एंट्री शाम 6:30 बजे से पहले करे तथा मायएफएम एंट्री पास साथ लाना अनिवार्य है .

    25 फरवरी को शाम 5 से 9 बजे तक, मायएफएम के 30 स्टेशंस में कवीवैर्य सुरेश भट्ट से आर.जे. राजन , आर जे मोना , आर जे अनुज और आर जे निकेता लाइव होंगे . अवार्ड्स का पूरा मज़ा आप लाइव ऑन एयर भी ले सकते है .

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145