Published On : Sun, Oct 12th, 2014

नागपुर : पंजू तोतवानी ने जीता मतदाताओं का दिल

Advertisement


Panju Totwani Rally  (2)
नागपुर।
दक्षिण-पश्चिम मतदाताओं का दिल शिवसेना उम्मीदवार पंजू तोतवानी ने आज जीत लिया. प्रचार रैली के दरम्यान घर-घर से निकल कर पंजू तोतवानी का स्वागत किया गया और आरती उतारी गयी. सभी क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बन गया की एक सामान्य कार्यकर्ता को इस बार शिवसेना ने उम्मीदवारी दी है. यह एकमेव उम्मीदवार है जो सदैव रात-रात अपने साथ खड़ा रह सकता है.

इस होनहार कार्यकर्ता के पास जब कोई पद नहीं था तब भी यह कोई भी समस्या का हल करने हमारे सेवा में पहुंच जाते थे. गरीब घर में जन्मा इंसान ही सही मायने में समाज सेवा कर सकता है. घराने शाही से राजनीती में आने वाले को गरीब तथा सामाजिक समस्या का ख्याल रहेंगा.

Panju Totwani Rally  (3)
आज की पदयात्रा की शुरुवात माटे चौक से डॉ. बाबासाहब आंबेडकर जी के पुतले को माल्यार्पण करके शुरू हुयी. गोपाल नगर, सुभाष नगर, जयताला, एकात्मा नगर, सर्वे नगर, त्रिमूर्ति नगर, एन.आय.टी कॉलनी, भामटी-परसोड़ी, त्रिशरण नगर, सोमलवाड़ा, मनीष नगर होते हुए सुयोग नगर के पास रैली का समापन हुआ. आज की पदयात्रा में विशेष बात यह थी की इस क्षेत्र के युवा, वृद्ध,महिला हो या पुरुष उन्होंने यह नारे लगाये. पंजू तोतवानी ने हमारा दिल जीता है, चुनाव भी जितेंगे.

Advertisement
Advertisement

इस पदयात्रा में अंजलि देव, प्रवीण शर्मा, चौधरी सर, सुशीला नायक, अब्बास अली, सुमित पाठक, हिमांशु शुक्ला, गौरव लखानी, ताराचंद खिल्लारे, विनोद संतापे के साथ युवां कार्यकर्ता और नागरिक उपस्थित थे.
Panju Totwani Rally  (1)
Panju Totwani Rally  (4)
Panju Totwani Rally  (5)
Panju Totwani Rally  (6)

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement