Published On : Sat, Feb 10th, 2018

पुणे: नागपुर की महिला IT इंजीनियर ने 12वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या

Advertisement

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे एक आईटी इंजानियर द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस आईटी इंजीनियर महिला ने 12वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदखुशी की है। यह घटना शुक्रवार शाम 5 बजे के आसपास की है। महि्ला ने आत्महत्या क्यूं की है इसकी जानकारी अभी पुलिस को नहीं मिल पाई है। महिला का नाम पल्लवी उदयन मजूमदार बताया जा रहा है और वो नागपुर की मूल निवासी थी । महिला की उम्र 30 साल थी।

पिंपरी चिंचवड इलाके का मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुणे स्थित पिंपरी चिंचवड इलाके के कालेवाड़ी परिसर में पार्क स्ट्रीट सोसायटी में यह शादीशुदा महिला रहती थी। कुछ साल पहले उनकी शादी हुई थी लेकिन आज शाम 5 बजे के करीबन पल्लवी ने आत्महत्या कर ली। पल्लवी का एक साल का एक साल का बच्चा है जो बीमार था। पल्ल्वी उसे लेकर आज हॉस्पिटल गई थी।

Advertisement
Advertisement

बच्ची को अस्पताल से दिखाकर लौटी थी

हॉस्पिटल से लौटने के बाद कुछ देर बाद पल्लवी ने 12 मंजिल से गारबेज डालने वाली डक में छलांग लगाकर खुदखुशी कर ली। पल्लवी के छलांग लागते वक्त घर मे उसका बेटा और उसकी सास मौजूद थे। इस घटना में पल्लवी गंभीर रूप से घायल हुई थी। उन्हे तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन गंभीर रूप से चोट लगने की वजह से पल्लवी की मौत हो गई।

बड़ी कंपनी में थी इंजीनियर

पल्लवी हिंजवडी परिसर में एक कंपनी में इंजीनियर के तौर पर काम कर रही थीं। पल्लवी के पति भी आई टी कंपनी में कार्यरत हैं। हंलाकि अभी तक आत्महत्या के पीछे के कारण कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement