Published On : Thu, Jan 25th, 2018

नागपुर में रिलीज हुई पद्मावत, हाउसफुल रहा पहला शो,कड़ी सुरक्षा

नागपुर। संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत आखिरकार हंगामे और तोड़फोड़ के बीच गुरूवार को रिलीज हो ही गई। यह फिल्म पदमावत बुधवार को बड़े थिएटर पर और छोटे थिएटरों में गुरुवार को रिलीज हुई है। इस बीच थिएटर के बाहर पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त रहा। स्मृति टाकीज में रिलीज के पहले पुलिस ने गहन छानबीन भी की। आने वाले दर्शकों को भी पूरी तरह जांच करने के बाद ही सिनेमा हॉल के अंदर प्रवेश दिया गया। बता दें शहर के पीवीआर, आइनॉक्स व सिनेमैक्स में बुधवार को कुल 5 शो हुए। जिसमें दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी थी।

फिल्म में विरोध जैसा कुछ नहीं

स्मृति टाकीज के मैनेजर संतोष मिश्रा का फिल्म को लेकर कहना है कि पद्मावत में ऐसा कुछ नहीं की किसीं की भावना को ठेस पहुंचे। पता नहीं इसका विरोध क्यों हो रहा है? थिएटर के अंदर दर्शकों को कुछ भी सामान ले जाने की अनुमति नहीं दी गई है लिहाजा लोग पानी की बोतल वगैरह बाहर छोड़कर फिल्म देखने जा रहे हैं।

सिनेमाघरों के बाहर तगड़ा बंदोबस्त

200 से अधिक पुलिस जवानों को सिनेमाघरों के बाहर तैनात किया गया। विशेष पुलिस शाखा विभाग के उपायुक्त नीलेश भरने ने बताया कि शहर के 8 सिनेमाघरों में फिल्म को प्रदर्शित किया जा रहा है। हर सिनेमाघर परिसर में 10 से 12 पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। मैं खुद और संबंधित क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त शहर में गश्त कर रहे हैं। पहचान-पत्र दिखाने के बाद ही किसी को भी सिनेमाघरों के अंदर जाने दिया जाएगा। इस बीच, बुधवार को एम्प्रेस मॉल के सामने फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन करने वाले 5 और सीताबर्डी के इंटरनिटी मॉल परिसर से 9 आंदोलनकारियों को हिरासत में लिया गया। इंटरनिटी मॉल परिसर में 90 से अधिक पुलिस जवानों को तैनात किया गया है।