| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Feb 2nd, 2018
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    राष्ट्रव्यापी पालक एकता दिवस पर 3 फरवरी को शिक्षा का बाजारीकरण व असुरक्षित शालाओं में छात्र के लिए धरना प्रदर्शन का आयोजन


    नागपुर: मिशन एज्युकेशन फेडरेशन व आरटीई एक्शन कमेटी की ओर से राष्ट्रव्यापी पालक एकता दिवस के अवसर पर शिक्षा के बाजारीकरण को रोकने व असुरक्षित शालाओं में छात्रों के लिए नियमावली व विभिन्न मांगों को लेकर संपूर्ण देश मे शांत धरने का आयोजन किया गया है. इसी तर्ज पर उपराजधानी में 3 फरवरी को संविधान चौक पर मिशन एज्युकेशन फेडरेशन व आरटीई एक्शन कमेटी व अन्य संस्थाओं तथा अभिभावकों के साथ मिलकर सुबह 11 बजे से लेकर 4 बजे तक प्रदर्शन किया जाएगा. संस्थाओं की ओर से सभी विद्यार्थियों के सभी अभिभावकों बड़ी तादाद में शामिल होने की अपील की गईं है. मांगें और सुझाव उपसंचालक के माध्यम से देश के केंद्रीय शिक्षामंत्री व राजमंत्री को सौंपा जाएगा.

    संस्थाओं ने अभिभावकों से निवेदन किया है कि आरटीई नियम में अमल के लिए मुफ्त में किताबें, ड्रेस व परिवहन के लिए ज्ञापन धरना स्थान पर देना है. इस धरना कार्यक्रम में आरटीई एक्शन कमेटी, गर्जना जनक्रांति संगठन, शिवदीप बहुउद्देशीय संस्था, हेल्प ऑर्गनाइजेशन, अखिल भारतीय वाल्मीकी महासभा, मुस्लिम स्टुडेंट फेडरेशन, फैजाने ताजुल, ओल्डेज होम, जनमानस बहुउद्देशीय संस्था व इंटरनॅशनल ग्रुप ऑफ सिक वालंटियर शामिल रहेंगे.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145