Published On : Mon, Mar 11th, 2019

शहर शिवसेना का पदाधिकारी सम्मलेन आयोजित

नागपुर : नागपुर नंदनवन स्थित अक्षय भवन में शिवसेना शहर नवनियुक्त पदाधिकारी सम्मेलन का आयोजन किया गया ,इस सम्मेलन में प्रमुखता से मुम्बई से आए 6 विधानसभा संपर्क प्रमुख शैलेन्द्र चिखलकर,दीपक सुर्वे,वैभव पेवेकर,संपत वाडकर,संतोष ढवड़े मौजूद रहे.

जिल्हाप्रमुख प्रकाश जाधव की अध्यक्षता में नगरसेवक किशोर कुमेरिया व मंगला गवरे उपस्थित थी,मंच संचालन शहर प्रमुख राजू तुमसरे ने किया।
पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए नगरसेवक किशोर कुमेरिया ने आनेवाले चुनावों में प्रत्येक शिवसैनिक को अपने अपने क्षेत्रों में जनता के बीच जाकर शिवसेना के विचारों को पहचाने का आह्वान किया।

प्रकाश जाधव ने मंच से पदाधिकारियों में ऊर्जा का संचार करते हुए आनेवाले चुनाव में युतिधर्म निभाने का आह्वान करते हुए कहा कि हम पक्षप्रमुख द्वारा दिये गए युति के आदेश व निर्णय का स्वागत करते है परंतु नागपुर में यदि भाजपा शिवसैनिकों व पदाधिकारियों को सही सम्मान देगी व प्रचार व्यवस्था में शिवसेना के झंडे को उचित सम्मान मिलेगा,शिवसेना के वक्ताओं को बराबरी का स्थान मिलनेपर,प्रत्येक क्षेत्र में भाजपा द्वारा शिवसैनिकों को बराबरी का स्थान मिलनेपर ही शिवसेना पूरी ताकत से आनेवाले लोकसभा और विधानसभा में भाजपा के कंधे से कंधा मिलाकर जनता के बीच जाकर युति के सरकार की उपलब्धियों को रखकर एक स्थायी सरकार का आह्वान करेगी।

साथ ही जाधव ने नए पदाधिकारियों को भरपूर शक्ती के साथ जनता के हित मे कार्य करने और पक्ष को मजबूत करने का फरमान जाहिर करते हुए , सक्रिय भूमिका न निभानेवालो को 1 महीने के भीतर बाहर का रास्ता दिखा चलता कर उसकी जगह दूसरे सक्रिय को जिमेदारी देने की चेतावनी दी।

सम्मेलन में शहर प्रमुख राजू तुमसरे, मंगेश कड़व ,शहर समन्वयक नितिन तिवारी के साथ उपजिल्हाप्रमुख चिंटू महाराज,किशोर ठाकरे,प्रवीण जुमड़े, डिगाम्बर ठाकरे, सूरज गोजे, विधानसभा संघटक गुड्डू राहंगडाले, राजेश कनोजिया,सुनील बेनर्जी,प्रवीण शर्मा ,विकास अंभोरे के साथ सैकड़ो पदाधिकारी उपस्थित थे।