Published On : Wed, Mar 22nd, 2023
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

फोटो प्रदर्शनी में केवल तीन दिन शेष

* नागरिकों से मिल रहा बेहतरीन प्रतिसाद
Advertisement

नागपुर: जिला सूचना कार्यालय द्वारा आयोजित फोटो प्रदर्शनी 17 मार्च को जीरो माइल के पास जिला केंद्रीय संग्रहालय में शुरू हुई और 24 मार्च तक सभी नागरिकों के लिए खुली है। सिविल 20 सम्मेलन का आयोजन जी-20 के तहत नागपुर शहर में किया जा रहा है। इस सम्मेलन के अवसर पर फोटो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस फोटो प्रतियोगिता को फोटोग्राफर्स एवं नागरिकों से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली। इस प्रदर्शनी में चुनाव और पुरस्कार विजेता तस्वीरों को देखा जा सकेगा।

जिला सूचना कार्यालय ने अपील की है कि केवल तीन दिन शेष रहते हुए अधिक से अधिक लोग प्रदर्शनी का अवलोकन करें। संभागायुक्त विजयलक्ष्मी बिदरी, कलेक्टर डॉ. विपिन इटनकर, जिला परिषद मुख्य कार्यकारी अधिकारी सौम्या शर्मा, नागपुर सुधार प्रन्यास के अध्यक्ष मनोज कुमार सूर्यवंशी ने इस प्रदर्शनी की सराहना की है। इसके साथ ही कई गणमान्य अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ-साथ स्कूलों और कॉलेजों के छात्रों ने इस प्रदर्शनी का दौरा किया है। प्रदर्शनी जीरो माइल के पास जिला केंद्रीय संग्रहालय में आयोजित की जाती है। इस बार विभिन्न विषयों पर क्वालिटी फोटोग्राफ देखने को मिलेंगे। इस प्रदर्शनी के आयोजन के लिए नागपुर प्रेस फोटोग्राफर्स एसोसिएशन और डिस्ट्रिक्ट सेंट्रल म्यूजियम का विशेष सहयोग मिला है।

हैरतअंगेज़ तस्वीरों में इनका है समावेश….

प्रदर्शनी में दिखाए जाने वाले हैरतअंगेज़ तस्वीरों में विदर्भ में बाघों और जंगलों का अस्तित्व, नागपुर की विरासत, त्यौहार, उत्सव, नागपुर की खान-पान और परंपरा, जिले के धार्मिक स्थल और स्थान, पर्यटन स्थल और प्रेरणा स्थल आदि का समावेश है। यह फोटोग्राफी प्रेमियों के लिए एक मनमोहक अनुभव होगा। नागरिकों को इस फोटो प्रदर्शनी को कम से कम एक बार जाकर देखने का आवाहन आयोजकों ने किया है।