Published On : Mon, Jul 18th, 2016

एक मंत्री की भ्रष्टाचार की दुकान, तो एक का मॉल: अंजलि दमानिया

Anjali Damaniya (1)
नागपुर:
भंडारा के बीड़ी कामगारों के हाईकोर्ट में शुरू एक केस के सिलसिले में नागपुर पहुंची आम आदमी पार्टी की पूर्व नेता अंजली दमानिया ने राज्य के कई मंत्रियो पर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप लगाए है। दमानिया ने राज्य मंत्रिमंडल में शामिल रणजीत पाटिल, चन्द्रशेखर बावनकुले, पंकजा मुंडे, विनोद तावड़े पर भ्रष्टाचार में संलिप्तता का आरोप लगाया। वही आने वाले कुछ वक्त में इन आरोपों का खुलासा करने का दावा किया। दमानिया के मुताबिक बीजेपी के नेता और सरकार में मंत्री सीधे तौर पर भ्रष्टाचार के मामलों में शामिल है। जिसका खुलासा जल्द ही वो सबूतों के साथ करेगी।

दमानिया ने कहा कि एक मंत्री की भ्रष्टाचार की दुकान है तो एक का मॉल है। मंत्रियो पर उनके द्वारा लगाए गए आरोपों पर फिलहाल कुछ भी कहने से दमानिया ने इनकार किया है। पर दावा किया कि जब वह खुलासा करेगी तो मंत्री परिषद के कई मंत्री हिल जाएंगे।

Advertisement

Anjali Damaniya (2)
भ्रष्टाचार के लगे आरोपों के बाद अपनी कुर्सी गवाने वाले बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से को मिली क्लीन चिट को राजनितिक खेल दमानिया ने करार दिया। उन्होंने दावा किया वो भ्रष्टाचार के मामले में खडसे को छगन भुजबल के बगल में बैठाएगी यानि उन्हें जेल पहुंचाएगी।

Advertisement

Anjali Damaniya
आम आदमी पार्टी के टिकट पर नागपुर से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के खिलाफ भ्रष्टाचार को ही आधार बनाकर चुनाव लड़नेवाली अंजलि दमानिया मंत्रियो के खिलाफ आरोप लगाकर फिर सुर्खियों में आ गई है। फिलहाल तो वह आप पार्टी की सदस्य नहीं है। लेकिन राज्य में नेताओं से जुड़े भ्रष्टाचार को सामने लाती रही है। बहरहाल नागपुर में राज्य के मंत्रियो पर लगाए गए आरोप पर वो क्या सबूत पेश करती है यह देखने वाली बात होगी।

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement