Published On : Tue, Dec 4th, 2018

हॉकी मैच में एक हुआ ड्रॉ तो एक में दीनानाथ स्कुल ने जीता 7-0 से मैच

मंगलवार को होने थे चार मैच लेकिन जगत पब्लिक स्कुल कि टीम के नहीं आने से हुए केवल दो मैच

नागपुर: मंगलवार को वीएचए ग्राउंड में चल रहे वीएचए-भरतिया एक्वा स्कूल हॉकी लीग में चार मैच खेले जाने थे. लेकिन जगत पब्लिक स्कुल की टीम के नहीं आने की वजह से दो ही मैच हुए. जिसमें पहला मैच सेंट उर्सुला और जगत पब्लिक स्कुल के गर्ल्स के बीच खेला जाना था.लेकिन जगत स्कुल के खिलाड़ियों के नहीं आने की वजह से उर्सुला को पॉइंट मिले. दूसरा मैच किड्स वर्ल्ड स्कुल और नागपुर महानगर पालिका स्कुल एम.ए. के आजाद की लड़कियों के बीच खेला गया. यह मैच 0-0 से ड्रॉ हुआ. तीसरा मैच एम.ए. के आजाद और जगत पब्लिक स्कुल के बॉयज के बीच खेला जाना था.

लेकिन पब्लिक स्कुल के विद्यार्थी नहीं होने से आजाद स्कुल को वॉक- ओवर पॉइंट्स मिले. इसके बाद का मैच रॉयल गोंडवाना पब्लिक स्कुल और दीनानाथ स्कुल के बीच खेला गया. जिसमें दीनानाथ स्कुल जीती. इस मैच में दीनानाथ ने 7-0 से जीत दर्ज की. इस मैच में वेंकटेश उसारे ने 4, तन्मय बांदगडे ने 1, प्रज्वल चौधरी ने 1 और स्पंदन बोरकर ने 1 गोल किया.

कल यानी बुधवार को सेंट अन्थोनी और किड्स हाईस्कूल के बीच मुकाबला होगा. उसके बाद भवंस और स्कुल ऑफ़ स्कॉलर्स के बीच मुकाबला होगा, नागपुर माध्यमिक की टीम कल जगत पब्लिक स्कुल से भिड़ेगी, दीनानाथ स्कुल की टीम का मैच एम.ए.के आजाद स्कुल के साथ होगा और आखरी मैच सेंट माइकल और इरा इंटरनेशनल स्कुल के बीच होगा.