Published On : Wed, Nov 26th, 2014

मौदा : एनटीपीसी-मौदा का सातवा स्थापना दिवस समारोह

Advertisement

NTPC 7th Sthapna Diwas
मौदा (नागपुर)। 2014-एनटीपीसी लिमिटेड की मौदा सुपरथर्मल पावर प्रोजेक्ट की सातवीं स्थापना दिवस बडे धूम धाम से मनाई गई. एनटीपीसी मौदा के समूह महाप्रबंधक वी. थंगपाण्डियन के मुख्य आतिथ्य में एनटीपी सी ध्वजारोहण किया गया. मुख्य अतिथि नें कर्मचारियों को स्वच्छता अभियान, सतर्कता जागरूकता सप्ताह एवं गुणवता सप्ताह के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई थी. उनके विजेताओं को पुरस्कृत किया गया.

NTPC 7th Sthapna Diwas  (3)
समारोह के मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में मौदा परियोजना की उपल्धियों को क्रम बद्व करके गिनाया. वर्तमान में प्रथम चरण की 500 मेगावाट की 2 इकाईयॅा प्रधानमंत्री के हाथों राष्ट्र को समर्पित की गई हैं. अपने द्वितीय चरण की 660 मेगावाट की 2 इकाईयों के निर्माण के सम्बन्ध जानकारियॅा प्रदान की. अपने मौदा परियोजना की उपलब्धियो का श्रेय यहॅा के कर्माचारियों को दिया जिनके परिश्रमी, कर्मठ व निष्ठा से नई उॅचाईयों को प्राप्त किया है. पुरकार विजेताओं को आपने शुभकामनाएं एवं बधाई प्रदान की.

समारोह के प्रारम्भ मे एनटीपीसी-ध्वजारोहण किया गया तत्पष्चात् एनटीपीसी-गीत प्रस्तुत किया गया एवं संध्या में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बडी संख्या मेंकर्मचारी एवं उनके परिवारजन उपस्थित थे.

Advertisement
Advertisement

NTPC 7th Sthapna Diwas  (4)
NTPC 7th Sthapna Diwas  (1)

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement