| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Nov 7th, 2020

    अब करेंट बिजली बिल के साथ ही बकाया राशि के लिए भी होगी वसूली

    महावितरण के संचालक के आदेश

    नागपुर– महाराष्ट्र के बिजली ग्राहको के बिजली बिल कम होंगे, ऐसा लगातार कहने के कारण बड़े प्रमाण में ग्राहकों ने बिजली के बिल नहीं भरने की वजह से अब महावितरण आर्थिक परेशानी में आ गई है. जिसके कारण अब महावितरण के संचालक रविंद्र सावंत ने राज्य के सभी मुख्य अभियंताओ को बिजली बिल के वसूली करने के आदेश दिए है. एक तरफ बिजली बिल की वसूली करने के लिए कहा गया है, लेकिन जिन्होंने बिल नहीं भरे ऐसे ग्राहकों को बिजली काटने के लिए किसी भी तरह के आदेश नहीं दिए गए है.

    सावंत ने महावितरण के राज्य के सभी मुख्य अभियंताओ को दिए गए पत्र में कहा है की ग्राहकों द्वारा बड़े प्रमाण में बिजली बिल नहीं भरने के कारण महावितरण को काफी आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिसके कारण चालु बिल के साथ ही पिछले बिल के साथ साथ बकाया राशि की भी वसूली की बात कही गई है.

    लॉकडाउन के बाद से शहर मे कई लोग बेरोजगार हुए है, घर पर ही गर्मियों के महीनो में रहने के कारण हजारों लोगों ने बिजली के बिल नहीं भरे थे. वे सरकार की बिल कम करने और बिल माफ़ करने की बातों पर भरोसा कर रहे थे. इसके साथ कई ऐसे भी है, जिनके पास बिजली के बिल भरने के लिए अब भी पैसे नहीं है. ऐसे में अब बिजली बिल की वसूली के कारण उनपर मुसीबत आ सकती है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145